हर दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, लेकिन इस बार एक वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो औरतें नाले में गिरने के बावजूद भी लड़ती नजर आ रही है। ये वीडियो जितना हैरान करता है, उतना हीं परेशान भी करता है। क्योंकि दो औरतें, जो आपस में लड़ रही है, वो रिश्ते में देवरानी-जेठानी है, और करोड़पति है। आइए जानते हैं कि आखिरी पूरा मामला क्या है।

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर भिड़ीं देवरानी-जेठानी
दरअसल, राजस्थान के अजमेर में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर सरेआम दो महिलाओं में जमकर मारपीट हो गई। हालत ये बन गई कि लड़ते-लड़ते महिलाएं नाले में जा गिरीं। बावजूद इसके दोनों ने लड़ाई नहीं छोड़ी। इस बीच परिवार के बाकी लोग भी बचाव करने के बजाए लड़ाई में शामिल होने आ गए। हैरान करने वाली बात यह है कि दोनों महिलाएं करोड़पति घर से हैं और रिश्ते में देवरानी-जेठानी लगती हैं।

आपस में भिड़ी महिलाएं पेट्रोल पंप के बाहर से गुजर रहे नाले में जा गिरीं
मिली जानकारी के अनुसार, ब्यावर कस्बे के टाटगढ़ रोड स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर बुधवार देर शाम को संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों की महिलाएं एक-दूसरे से भिड़ गईं। हालात ऐसे बने कि आपस में भिड़ी महिलाएं पेट्रोल पंप के बाहर से गुजर रहे नाले में जा गिरीं और वहां पर भी एक दूसरे के बाल पकड़कर लड़ती रहीं। इस दौरान एक पक्ष का एक युवक भी नाले में कूद गया और महिलाओं के साथ मारपीट करने लगा।

आसपास को लोगों ने पुलिस को दी सूचना
इस पर दूसरे पक्ष के एक युवक ने नाले के ऊपर से दूसरे युवक पर जमकर लात-घूसे बरसाएं इस दौरान आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव कर नाले में गिरी महिलाओं को बाहर निकाला। उधर घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर पहुंची। यहां पर दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी गई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। सिटी थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि नायरा पेट्रोल पंप के मालिक नरेन्द्र कुमार आर्य तथा उसके परिवार की एक बेवा संगीता कुमावत के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए है। दोनों पक्षों की और से शिकायतें प्राप्त हुई हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *