मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSIL) देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है और इस साल कई नए वाहन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने सेलेरियो सीएनजी अभी इसी महीने लॉन्च की थी वहीं अब मारुति सुजुकी कंपनी की प्रीमियम हैचबैक बलेनो का फेसलिफ़्ट वर्जन इन दिनों चर्चा में है। एक खबर के मुताबिक, बलेनो के अपडेटेड वर्जन को फरवरी 2022 के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि बलेनो के नए मॉडल की बाज़ार में लॉन्चिंग से करीब एक महीने पहले इसकी तस्वीर कंपनी के गुजरात संयंत्र से ऑनलाइन लीक हो गई है। इन तस्वीर मे कार का लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। नई 2022 बलेनो के लगभग सभी बॉडी पैनल को रीडिजाइन किया गया है।

बलेनो कार का लुक और डिजाइन

लीक हुई तस्वीरों मे नई बलेनो कार का डिजाइन काफी खूबसूरत है और लगभग सभी बॉडी पैनल को रीडिजाइन किया गया है देखने मे कार अपने पिछले मॉडल की तुलना में चौड़ी दिखती है।

वहीं कार के फ्रंट लुक की बात करें तो बाहर की तरफ शार्प और एल-आकार के रैपराउंड हेडलैंप देखने को मिलते हैं जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप और वैरिएंट के आधार पर प्रोजेक्टर सेट-अप मिलेगा।

अगर साइड लुक की बात करें तो नई बलेनो का लुक काफी बेहतरीन है वहीं कार को एक नया टेलगेट डिजाइन, नए एल-आकार के टेल लैंप मिलते हैं जो अब टेलगेट और एक नए बम्पर तक फैले हुए हैं एक अपडेटेड रियर बम्पर, छोटा इंटीग्रेटिड स्पॉइलर और हाई माउंटेड स्टॉप लैंप इसकी लुक्स को अच्छा बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: टोयोटा ने दिखाई Toyota Hilux की पहली झलक, Fortuner जैसे हैं शानदार फीचर्स

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *