गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अपना लिए हैं। बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद उन्होंने ऐलान किया है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी पर कई सवाल उठाए हैं।

NDTV के मुताबिक उत्पल पर्रिकर ने कहा है कि अब समय आ चुका है कि मैं अपने पिताजी के मूल्यों के साथ खड़ा रहूं। मैंने कई बार बीजेपी को यह समझाने की कोशिश की कि मुझे कार्यकर्ताओं का समर्थन प्राप्त है, लेकिन यहां टिकट एक अवसरवादी उम्मीदवार को दे दिया गया है। मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा।

वहीं मनोहर पर्रिकर के बेटे ने बीजेपी छोड़ने की घोषणा करके पार्टी को बड़ा झटका दिया है। बता दें कि उत्पल पर्रिकर ने पणजी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ ने जारी किया पार्टी का चुनावी गीत, कहा- ‘यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार’

गौरतलब है कि बीजेपी ने गोवा की अपनी लिस्ट में उत्पल को उम्मीदवार नहीं बनाया था। आम आदमी पार्टी ने उत्पल को अपनी पार्टी से टिकट देने और मौजूदा प्रत्याशी को वापस लेने की पेशकश भी की थी, हालांकि उत्पल ने बिना किसी पार्टी के समर्थन के ही मैदान में उतरकर अपनी ताकत दिखाने का फैसला किया है।

Spread the love
2 thoughts on “गोवा में बीजेपी को बड़ा झटका, मनोहर पर्रिकर के बेटे ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *