Mani Ratnam's blockbuster film Ponniyian Selvan 2 will release in April next year!!

Ponniyian Selvan 2 Release Date: बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) स्टारर निर्देशक मणिरत्नम (Maniratnam) की हालिया रिलीज़ फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyian Selvan 1) दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही। इस फिल्म के पहले भाग ने देशभर में सफलता हासिल की और फिल्म दुनियाभर से शानदार कमाई करने में सफल रही थी। इस फिल्म की सफलता के बाद से ही फैंस की नजर फिल्म के दूसरे भाग पर है। जो जल्दी ही रिलीज होने वाला है।

पोन्नियिन सेल्वन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस
जी हां, अमूमन मेकर्स पहले भाग की सफलता के बाद ही दूसरे भाग की कहानी को आगे बुनते हैं। मगर तमिल उपन्नयास की कहानी पर आधारित निर्देशक मणिरत्नम ने पहले ही न सिर्फ इस फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा कर दी थी बल्कि साथ ही उन्होंने दूसरे भाग की शूटिंग भी साथ-साथ ही पूरी कर ली थी। फिल्म के पहले भाग को मेकर्स ने रिलीज करते ही दर्शकों का ढेर सारा प्यार हासिल किया। इसके साथ ही मेकर्स फिल्म के दूसरे भाग के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हो गए थे। ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघर पहुंची थी। फिल्म को रिलीज हुए अभी महज डेढ़ महीना ही हुआ है। साथ ही फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट को लेकर भी चर्चाएं होने लगी हैं।

ये भी पढ़ें: Sunny Leone को मिली बड़ी राहत, धोखाधड़ी मामले में केरल हाईकोर्ट ने आपराधिक कार्यवाही पर लगाई रोक

इस दिन रिलीज होगी पोन्नियिन सेल्वन 2
आपको बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन 2 की रिलीज डेट के बारे में ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने एक ट्वीट से इशारा दे दिया है। रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि पोन्नियिन सेल्वन अगले साल अप्रैल महीने में ही रिलीज हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 28 अप्रैल 2023 में रिलीज हो सकती है। इस खबर से फैंस के बीच उत्साह की लहर छिड़ गई है।

एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई है पोन्नियिन सेल्वन 1
फिल्म निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 को बंपर सफलता के बाद मेकर्स ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है। हालांकि ये फिल्म हिंदी में अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हो पाई है। जिससे फैंस फिल्म के हिंदी वर्जन की ओटीटी रिलीज डेट का भी इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किए Diabetes के 4 लक्षण, लोगों से कही ये बात

बता दें कि पोन्नियिन सेलवन कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित इसी नाम के लोकप्रिय तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, कार्थी और जयम रवि जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है।

ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने पर फूटा कविता कौशिक का गुस्सा, आरोपी आफताब के लिए मांगी ये सजा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *