अमरावती: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सोमवार रात एक ट्रेन की चपेट में आने से 6 यात्रियों की मौत हो गई जबकि कई के घायल होने की खबरें सामने आ रही हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालात गंभीर बनी हुई है। वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है।

दूसरी ओर से आ रही कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन ने कुचला
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतक यात्री गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तभी उससे धुआं निकलते देखा और इसी दौरान चेन पुलिंग कर दी। इसके बाद वे ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर खड़े हो गए। तभी विपरीत दिशा से एक अन्य ट्रेन कोणार्क एक्सप्रेस आई और उन्हें कुचलते हुए निकल गई। ये ट्रेन भुवनेश्वर से विशाखापट्टनम जा रही थी।

पुलिस और रेलवे की टीम जांच में जुटी
श्रीकाकुलम के एसपी जी. आर राधिका ने बताया कि, “अभी तक हमें इस हादसे में शिकार हुए 6 शव मिले हैं। इन सभी की पहचान भी कर ली गई है। फिलहाल हम यह पता कर रहे हैं कि कहीं और लोग तो इस हादसे का शिकार नहीं हुए हैं।” पुलिस और रेलवे की टीम इस जांच में जुटी है। अभी तक रेलवे ट्रैक पर कोई और शव नहीं मिला है। अगर ये लोग ट्रैक पर नहीं होते तो हादसा नहीं होता।

आंध्र प्रदेश के सीएम वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने जताया दुख
वहीं, इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताया है। उन्होंने जिला अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि घायलों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *