उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के खिलाफ आक्रमक बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thakeray) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से मांग की है कि सभी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाएं। साथ ही मस्जिदों के पास हनुमान चालीसा बजाने की चेतावनी भी दी।

ये भी पढ़ें: LPG गैस फिर हुआ महंगा, 19 KG वाले कमर्शियल सिलेंडर के दाम 250 रुपये बढ़े

लाउडस्पीकर नहीं हटाएं तो हम हनुमान चालीसा बजाएंगे: राज ठाकरे
राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं किसी की प्रार्थना के खिलाफ नहीं हूं। आप अपने घर पर प्रार्थना कर सकते हैं लेकिन सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का फैसला करना चाहिए। उन्होंने कहा कि, अब मैं चेतावनी दे रहा हूं कि मस्जिदों से तुरंत लाउडस्पीकर हटा दिए जाएं नहीं तो हम मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर लगा देंगे और हनुमान चालीसा बजाएंगे।

ये भी पढ़ें: LPG Price Hike: आम आदमी पर महंगाई की चौतरफा मार, दूध और पेट्रोल-डीजल के बाद आज से LPG सिलेंडर भी हुआ महंगा

राज ठाकरे ने पीएम मोदी से मदरसों पर रेड मारने की अपील की
इतना ही नहीं ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील करते हुए कहा कि, वह एक बार मुंबई में मुस्लिम बहुल्य इलाकों में स्थित मस्जिदों पर रेड करा कर देखें। उन्हें यहां रहने वाले अधिकतर लोग पाकिस्तानी सपोर्टर मिलेंगे। उन्होंने मोदी से मदरसों में भी रेड की बात कही। राज्य सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस को भी पता है कि कहां क्या गलत हो रहा है, लेकिन हमारे विधायक उन लोगों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं।

ठाकरे ने की सीएम योगी की तारीफ
राज ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की। उनहोंने कहा कि उत्तर प्रदेश तरक्की कर रहा है और वह चाहते हैं कि ऐसी ही तरक्की महाराष्ट्र भी करें। उन्होंने ये भी कहा कि वह अयोध्या जाएंगे, लेकिन अभी ये नहीं बताएंगे कि कब जाएंगे।

ये भी पढ़ें: Attack : John Abraham ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर दिया बड़ा बयान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *