Maharashtra government gave Y+ security to Salman Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। सलमान खान कुछ महीने पहले जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने उनको सुरक्षा दी थी। अब महाराष्ट्र सरकार ने सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। अब सलमान खान को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। बताते चलें कि लॉरेंस विश्नोई गैंग ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस Rambha का हुआ कार एक्सीडेंट, घायल बेटी के लिए फैंस से की दुआ मांगने की गुजारिश

सलमान खान के साथ रहेंगे 4 सिक्योरिटी गार्ड
महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाते हुए उन्हें Y प्लस कैटेगरी सिक्योरिटी दी है। इसके साथ ही अब हथियार से लैस 4 सिक्योरिटी गार्ड हमेशा सलमान खान की सुरक्षा के लिए उनके साथ रहेंगे।

सलमान खान को मिली थी धमकी
गौरतलब है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को धमकी भरा लेटर मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमकी भरे लेटर में लिखा था उनका सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर दिया जाएगा। ये धमकी भरा लेटर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या होने के कुछ दिन बाद मिला था। सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम आया था।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो वायरल होने पर भड़की Anushka Sharma, कहा- ‘ये प्राइवेसी का उल्लंघन है’

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में और फिल्म ‘टाइगर 3’ में काम करते दिखाई देंगे। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ साल 2023 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ‘टाइगर 3’ साल 2023 की दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार को भी मिल चुकी है सिक्योरिटी
आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और अनुपम खेर को X कैटेगरी की सुरक्षा मिली है। इन लोगों के साथ 3 सिक्योरिटी गार्ड हमेशा उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। बताया जा रहा है कि सेलिब्रिटीज की सुरक्षा पर होने वाला खर्चा वह खुद वहन करेंगे।

ये भी पढ़ें: 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *