मध्य प्रदेश: इंदौर के हीरानगर क्षेत्र में स्थित बच्चों की जेल से 7 बाल कैदी के फरार होने की खबर आ रही है। खबर के मुताबिक़ इंदौर के हीरानगर क्षेत्र के इलेक्ट्रानिक कांपलेक्स स्थित बच्चों की जेल ( विशेष बाल सुधार गृह ) से रविवार रात को 7 बाल कैदी फरार हो गए। इन सभी पर गंभीर अपराधों में मामला दर्ज हैं। सभी इंदौर के बाहर के रहने वाले हैं। भागने से पहले उन्होंने गार्ड और चौकीदार की धारदार हथियार से पिटाई भी की थी। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

खबर के मुताबिक़ रात को बाल कैदियों ने कमरे में पानी नहीं होने का बहाना बनाया। इस पर सचदेव नामक चौकीदार ने दरवाजा खोल दिया। इसके बाद एक बाल कैदी ने चौकीदार सचदेव को धक्का दे कर गिरा दिया। इसके बाद चौकीदार की पिटाई करके वहां से भाग निकले।

ये भी पढ़ें: Bhopal Gas Tragedy : इतिहास की सबसे बड़ी त्रासदी पर 38 साल बाद आएगा अदालत का अंतिम फैसला

गौरतलब है कि इंदौर के हीरानगर क्षेत्र में बच्चों की जेल बाल सुधार गृह से पहले भी कई बार बच्चे भाग चुके हैं। फिर भी सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त नहीं किए गए हैं।

सुधार गृह के सुपरिंटेंडेंट राजीव द्विवेदी के अनुसार सभी बाल कैदी ग्वालियर, उज्जैन, भिंड और भोपाल के रहने वाले हैं। सभी पर गंभीर मामले दर्ज हैं। फिलाहल पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है और शहर के कई इलाकों में बाल कैदियों की तलाश की जा रही है। जाते-जाते उन्होंने चौकीदार के साथ-साथ वहां के गार्ड अब्दुल को भी धारदार हथियार से पीटा और ताला तोड़ कर भागने में सफल हो गए।

ये भी पढ़ें: सड़क पर खड़े Ola Electric Scooter में अचानक लगी आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ video

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *