UP Perfume launched in New York: उत्तर प्रदेश में बना परफ्यूम न्यूयॉर्क में लॉन्च किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये परफ्यून कन्नौज जिले में बना है जिसको अब अमेरिका के न्यूयॉर्क में लोग इस्तेमाल कर सकेंगे।

न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास रणधीर जायसवाल ने इसे “वैलेंटाइन डे” के मौके पर “आजादी का अमृत महोत्सव” कार्यक्रम में “मेड इन इंडिया” परफ्यूम के रूप में लॉन्च किया है। भारतीय दूतावास रणधीर जायसवाल ने कहा कि, ये पहली बार है कि कन्नोज जिले का बना परफ्यूम न्यूयॉर्क में लॉन्च हुआ है।

ABP के मुताबिक, परफ्यूम बानाने वाली कंपनी जिघाराना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) स्वप्निल पाठक शर्मा ने कहा कि, न्यूयॉर्क में भारतीय परफ्यूम का लॉन्च होना सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि अपने शहर को वैश्विक मंच पर पेश करना बेहद खुशी की बात है।

कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, जिघारान का ये नया परफ्यूम “विकास खन्ना” लौंग, जायफल, इलायची, चमेली, गुलाब समेत चंदन एक मिश्रण है जो कई सदियों से भारत की अनूठी महक को परिभाषित करता है।

ये भी पढ़ें: Arjun Tendulkar, IPL Auction: 30 लाख में बिके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, बहन सारा ने दिया ये रिएक्शन

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *