भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेश्कर ने रविवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बड़े नेताओं समेत फिल्मी दुनिया के बड़े से बड़े अभिनेता और अभिनेत्री उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी महान गायिका लता मंगेशकर को श्रद्धांजली देने पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ पहुंचकर लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग शाहरूख खान को ट्रोल करने लगे। अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने शाहरुख खान का समर्थन किया है और ट्रोलर्स करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ABP के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने शाहरुख खान का समर्थन करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने शाहरुख़ ख़ान को ट्रोल करने पर कहा कि ऐसे लोगों को शर्म नहीं है, जो ऐसे अवसर पर महान अभिनेता को भी ट्रोल कर रहे है।

उन्होंने आगे कहा, ”लता जी महान आत्मा थी। शरीर से चली गईं आत्मा मेरे पास है कुछ लोग कहते है कि उनका स्मारक बनना आसान नहीं है। लता जी राजनेता नहीं थी। लता दीदी सब के दिल में हैं”।

ये भी पढ़ें: लता को याद कर गुलज़ार बोले -लता मंगेशकर एक करिश्मा थीं, जो शब्‍दों से परे थीं

इसलिए किया जा रहा शाहरुख खान को ट्रोल
दरअसल, शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया था। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान भी लता मंगेश्कर को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान इस्लामिक रीति रिवाज से लता मंगेशकर के लिए दोनों हाथ फैलाए दुआ पढ़ी थी और दुआ पढ़ने के बाद लता मंगेशकर के पैरो के पास फूंक भी मारी थी जो कि अक्सर दुआ के बाद की प्रथा है।

इसके बाद शाहरुख खान ने महान गायिका के पैर छुए थे, लेकिन सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैल गई कि शाहरुख ने लता मंगेशकर के पैर पर थूका था।

इसके बाद बिना सोचे- समझे लोग शाहरुख खान को ट्रोल करने लगे और उनके खिलाफ बयानबाजी भी करने लगे। लेकिन शाहरुख के सपोर्ट करने के लिए भी कई लोग खड़े हो गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *