आपके साथ भी ऐसा कई बार हुआ होगा कि आप अपनी फैमिली, रिश्तेदारों और दोस्तों को साथ रेस्टोरेंट खाना खाने गए हो और बिल को लेकर ये बहस छिड़ी हो, कि मैं बिल भरूंगा और मैं बिल भरूंगा। इसी सिलसिले में बिल भरने में आधा घंटा लग जाता है, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि ये बिल भरने की बहस हम तक ही सीमित नहीं है. बल्कि बॉलीवुड स्टार तक के बीच भी होती है।

हर आम व्यक्ति वीडियो से खुद को कर रहा रिलेट
दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने (soha ali khan husband) अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और दोस्तों के साथ डिनर का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुणाल खेमू बिल के लिए अपनी दोस्त से लड़ाई करते नज़र आ रहे है। कुणाल के इस वीडियों की मजेदार बात ये है कि मैं हो या आप, हर कोई वीडियो देखकर खुद को इससे रिलेट कर पा रहा है।

बिल कौन भरेगा इस बात पर लड़ते नज़र आ रहे हैं कुणाल खेमू
सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जब भारतीय बिल पे करते हैं तो हर बार ऐसा ही देखने को मिलता है। वीडियो में 38 वर्षीय कुणाल (kunal khemu age) अपनी दोस्त से बिल छीनते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो पर सेलेब्स और फैंस दोनों ही खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

एक फैन ने लिखा- मेरी मां हर बार ऐसा ही करती हैं। बिल भरना ही 30 मिनट का काम होता है। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ऐसा हर दोस्तों के बीच होता है।

कुणाल इन दिनों सोहा और बेटी इनाया के साथ दुबई में मना रहे हैं वेकेशन
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ खूब समय बिताते हैं। कुणाल और सोहा की बॉन्डिंग सभी लोग काफी पसंद करते हैं। सोहा और कुणाल दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। कुणाल इन दिनों सोहा और बेटी इनाया (soha ali khan daughter) के साथ दुबई में वेकेशन मना रहे हैं।

‘कंजूस मक्खीचूस’ में आएंगे नज़र (Kunal Khemu Movies)
कुणाल  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही विपुल मेहता की ‘कंजूस मक्खीचूस’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कुणाल के साथ श्वेता त्रिपाठी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये गुजराती प्ले ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ का अडेप्टेशन है। इसके अलावा वह वेब सीरीज ‘अभय’ के सीजन 3 में नजर आएंगे। ये एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *