IPL 2022, CSK vs KKR: आईपीएल 2022 की आज से शुरुआत हो चुकी है। आज पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK)  का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से था। KKR ने CSK को पहले मुकाबले में 6 विकेट से मात देकर जीत का आगाज़ किया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई CSK बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई और इसी वजह से KKR ने आराम से जीत अपने नाम कर ली। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 132 रनों का टारगेट दिया था, जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें:  IPL 2022 CSK Vs KKR: मैदान में उतरते ही रवींद्र जडेजा ने अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड

इस मैच में CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR को 132 रनों का टारगेट दिया था। जवाब में KKR ने सिर्फ 4 विकेट खोकर इस मैच में जीत हासिल कर ली। KKR की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 44 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं सैम बिलिंग्स ने 25 और कप्तान श्रेयस अय्यर ने नाबाद 20 रनों की पारी खेली। वहीं CSK की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट झटके।

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने शुरू की राजनीति पारी, भज्जी के राज्यसभा नॉमिनेशन पर शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

धोनी की पारी गई बेकार
पहले ही मैच में धोनी की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। 61 रनों पर 5 विकेट गिरने के बाद धोनी मैदान पर उतरे और 38 गेंदों पर नाबाद 50 रन की पारी खेली। लेकिन धोनी की यह पारी बेकार साबित हुई।

दोनों टीम की प्लेइंग XI:

CSK: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे

KKR: वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन, उमेश यादव, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

ये भी पढ़ें: MS Dhoni के CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद ड्वेन ब्रावो ने लिखी इमोशनल पोस्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *