अभिनेता विद्युत जामवाल ( Vidyut Jammwal) और अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय ( Shivaleeka Oberoi ) की फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा’ ( Khuda Haafiz Chapter 2 – Agni Pariksha Trailer Out ) का ट्रेलर आज आउट हो गया है। आपको बता दें कि ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा’ विद्युत जामवाल की 2020 की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब अगर इस ट्रेलर की बात करें तो इसमें विद्युत जामवाल और शिवालिका का अलग अंदाज नजर आया है। ट्रेलर में दोनों एक बच्ची को गोद लेते हैं, जिसका अपहरण कर लिया जाता है। यह फिल्म 8th July 2022 को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: मीडिया से बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा -क्यों हाथ धो कर मेरी शादी कराना चाहते हो? वीडियो वायरल

अभिनेत्री शिवालिका ने इंस्टाग्राम पर दी थी जानकारी-
अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ट्रेलर आउट होने की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘इंतजार खत्म हुआ। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर ने किया है। पहले यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, मगर बाद में मेकर्स ने इसमें बदलाव कर दिया।

ये भी पढ़ें: ये 5 बेस्ट हॉरर वेब सीरीज कर देंगी आपके रोंगटे खड़े, कमजोर दिल वाले न देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi)

खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा का ट्रेलर किया जा रहा है खूब पसंद-
फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा’ ( Khuda Haafiz Chapter 2 – Agni Pariksha ) का लोग काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। आज फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर आउट कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही कुछ ही समय में 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद फैन्स फिल्म का और ज्यादा बेसबरी से इंतज़ार कर रहें हैं।

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई को मिली रही हाई लेवल सिक्योरिटी पर ऋचा चड्ढा ने उठाए सवाल, पूछा- मूसेवाला को क्यों नहीं दी गई सुरक्षा?

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा से Zaheer Iqbal ने किया प्यार का इजहार, कहा- ‘I Love You’

फिल्म का ट्रेलर एक्शन और रोमांच से भरपूर-
‘खुदा हाफिज’ की ओटीटी पर शानदार सफलता के बाद अब दर्शकों के बीच इसका दूसरा चैप्टर आ रहा है। पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित इस एक्शन ड्रामा में समीर और नरगिस की प्रेम कहानी को पर्दे पर दर्शाया गया है। इन किरादरों को शिवालिका और विद्युत जामवाल ने निभाया है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह समाज और परिस्थितियों का सामना करते हैं। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस पर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया आ रही है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *