KGF Chapter 2 Trailer Release : साउथ के सुपरस्टार और अभिनेता यश ( Actor Yash ) की बहुचर्चित फिल्म KGF Chapter 2 का ट्रेलर रविवार को रिलीज़ कर दिया हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म KGF Chapter 1 की सफलता के बाद अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म के मेकर्स ने रविवार को फिल्म के दूसरे भाग का ट्रेलर फैंस के लिए जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Ram Charan Birthday: आज है South Superstar राम चरण का जन्मदिन, लाइफस्टाइल देख हो जाओगे हैरान

यश और श्रीनिधी शेट्टी लीड रोल में आए नज़र
KGF Chapter 1 की ही तरह फिल्म के दूसरे भाग में भी अभिनेता यश और अभिनेत्री श्रीनिधी शेट्टी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt) भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। संजय फिल्म में खलनायक अधीरा की भूमिका निभाएंगे। गौरतलब है कि कोरोना की वजह से कई बार फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है।

KGF Chapter 2 के ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि 27 मार्च शाम 6 बजकर 40 मिनट पर केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में साउथ सुपरस्टार और अभिनेता यश का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही ट्रेलर में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी शानदार अंदाज में दर्शकों का दिल जीतते हुए दिखाई दिए हैं।

ये भी पढ़ें: RRR Box Office Collection Day 1: दुनियाभर में छाया Jr NTR और Ram Charan की जोड़ी का जादू, RRR का पहले दिन बंपर कमाई से खुला खाता

हिंदी के साथ तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में ट्रेलर हुआ लॉन्च
फिल्म का ट्रेलर एक लॉन्च इवेंट में जारी किया गया। इस दौरान हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ( Karan Johar ) भी नजर आए। इसके साथ ही 6ः40 बजे फिल्म का कन्नड़ ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस इवेंट में फिल्म के बारे में बात करते हुए कन्नड़ सिनेमा के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को भी याद किया। इसके बाद हिंदी और फिर अन्य भाषाओं में भी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। सामने आए ट्रेलर में सुपरस्टार यश ने एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से सबका दिल जीत लिया। वहीं, ट्रेलर में अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी फुल फॉर्म में दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:  Attack Trailer 2 Out: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ का ट्रेलर 2 रिलीज़, लोगों पर छाया सुपरहीरो का जादू

14 अप्रैल को होगी फिल्म रिलीज़ (KGF Chapter 2 Release Date)
कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म का पहला भाग साल 2018 में रिलीज़ किया गया था। वहीं, इसके दूसरे भाग की बात करें तो केजीएफ 2 को हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में डब किया गया है। जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स खरीदे हैं। यह फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:  Dasvi Trailer Released : पढ़ा लिखा जाट, सोलह दूनी आठ… तो आपने देखा दसवीं का ट्रेलर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *