केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) साउथ की सबसे सफल फिल्मों में से एक है और अब इसके दूसरे पार्ट यानी केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की पहली झलक भी शेयर कर दी गई है। फिल्म का ट्रेलर बीते कल रिलीज़ किया जा चुके हैं, जिस पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। फैंस काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब ट्रेलर में इसकी दमदार झलक ने बेसब्री बढ़ा दी है। ट्रेलर में यश दमदार एक्शन दिखा, तो संजय दत्त खौफनाक अंदाज में नज़र आए। वहीं रवीना टंड न भी जोश से भरी भूमिका में दिखाई दीं। आइए जानते हैं कि  KGF Chapter 2 के लिए कलाकारों को कितनी फीस ऑफर की गई है।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 Trailer Release : KGF 2 का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, दमदार एक्शन में फिर दिखे यश

यश को मिलें 25-27 करोड़
बता दें कि इस फिल्म में इस बार कुछ पुराने चेहरे ही नजर आएंगे तो कुछ नए चेहरे भी जुड़े हैं। केजीएफ स्टार यश की बात करें तो वो इस फिल्म की जान हैं। उन्होंने फिल्म में रॉकी का रोल प्ले किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ 2 में यश ने 25 -27 करोड़ रुपये लिए हैं।

फिल्म में अधीरा का रोल निभा रहे संजय दत्त को मिलें 9-10 करोड़
वहीं इस बार संजय दत्त भी फिल्म से जुड़े हैं। वो अधीरा का रोल निभाने जा रहे हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त को 9 से 10 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

फिल्म में दूसरी बार जुड़ी रवीना टंडन को दिए गए 1 करोड़
अगर बात रवीना टंडन की करें तो, वह KGF 2 से अपनी दूसरी पारी का आगाज़ कर रही हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें इस रोल के लिए 1 करोड़ रुपये ऑफऱ किए गए हैं।

रीना देसाई बनी श्रीनिधि की फीस 3-4 करोड़
श्रीनिधि भी केजीएफ 2 में नजर आने वाली हैं जो रीना देसाई का रोल निभाने जा रही हैं। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक वो इस रोल के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये ले रही हैं।

प्रकाश राज को छोटे रोल के लिए मिले 80 -82 लाख  
प्रकाश राज इस बार भी केजीएफ 2 का हिस्सा होंगे। उनका रोल ज्यादा बड़ा नही हैं। वहीं इसके लिए उन्हें 80 से 82 लाख रुपये मिल रहे हैं।

कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म का पहला भाग साल 2018 में रिलीज़ किया गया था। वहीं, इसके दूसरे भाग की बात करें तो केजीएफ 2 को हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में डब किया गया है। जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स खरीदे हैं। यह फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

साभार: एबीपी न्यूज

ये भी पढ़ें:  Attack Trailer 2 Out: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ का ट्रेलर 2 रिलीज़, लोगों पर छाया सुपरहीरो का जादू

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *