Kerala Highcourt stays criminal proceedings against Sunny Leone in cheating case

Sunny Leone Cheating Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone), उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) और उनके एक कर्मचारी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में केरल हाईकोर्ट (Kerala HighCourt) ने बुधवार को आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगा दी है। जस्टिस जियाद रहमान एए ने लियोनी की उस याचिका पर आदेश पारित किया जिसमें उनके खिलाफ मामले को रद्द करने की मांग की गई थी। कोर्ट ने याचिका की अगली सुनवाई की तारीख तक आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाई है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किए Diabetes के 4 लक्षण, लोगों से कही ये बात

सनी लियोन पर इवेंट मैनेजर ने किया था केस दर्ज
लियोनी, उनके पति और उनके कर्मचारी के खिलाफ केरल स्थित एक इवेंट मैनेजर (Event Manager) ने केस दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि लियोनी को इवेंट में शामिल होने और परफॉर्मेंस देने के लिए लाखों रुपये का भुगतान किया गया था, बावजूद इसके एक्ट्रेस नहीं आईं। इसके बाद, उनके खिलाफ धारा 406, 420 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सनी ने याचिका में निर्दोष होने का दावा किया है
वहीं सनी उनके पति और कर्मचारी तीनों ने हाईकोर्ट में गुहार लगाई और याचिका दायर कर दावा किया कि वे निर्दोष हैं और किसी भी तरह के अपराध में शामिल नही हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें इस केस की प्रक्रिया के दौरान काफी नुकसान भी उठाना पड़ा है जबकि उनके खिलाफ कोई पुख्ता सबूत भी नहीं है। याचिका में यह भी कहा गया है कि शिकायतकर्ता ने इन्हीं आरोपों के साथ एक दीवानी मुकदमा दायर किया था, जिसे जुलाई 2022 में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने साक्ष्य के अभाव में खारिज कर दिया था। इसलिए, उन्होंने अपने खिलाफ कार्यवाही को रद्द करने की मांग की।

ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने पर फूटा कविता कौशिक का गुस्सा, आरोपी आफताब के लिए मांगी ये सजा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *