Kavita Kaushik's anger on Shraddha Murder Case

Kavita Kaushik On Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुए श्रद्धा वाकर (Shraddha Walker) हत्याकांड ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद शव के 35 टुकड़े कर छतरपुर के जंगलों में इधर-उधर फेंक दिया था। इस वीभत्स्य घटना पर इंडस्ट्री के सितारों का गुस्सा भी फूट रहा है और सेलेब्स सरकार से आरोपी आफताब को कड़ी-से-कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। स्वरा भास्कर के बाद अब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने दिल्ली में हुई इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कविता कौशिक ने ट्वीट कर आरोपी आफताब के लिए मांगी फांसी
एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने इस मामले पर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “इस लड़के को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, इस जघन्य अपराध की कोई और सजा नहीं।”

कविता के ट्वीट पर रिएक्ट कर रहा सोशल मीडिया
वहीं कविता कौशिक के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कविता के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “जल्द से जल्द। इस जानवर के कबूलनामे और सिर्फ पुलिस के सबूतों पर ट्रायल बेस्ड होना चाहिए। कोई देरी और कोई अपील की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। अगर यह मामला 3 महीने से ज्यादा खिंचता है तो मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचूंगा कि श्रद्धा को न्याय नहीं मिला है।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शुक्र है कि यह बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं है, जिन्हें बिना किसी अपराध के जमानत मिल जाए। इसलिए कम से कम वर्षों की कानूनी प्रक्रिया के बाद अधिकतम सजा मिलने की संभावना अधिक है।”

गौरतलब है कि मुंबई का रहने वाला कपल आफताब और श्रद्धा इसी साल के मध्यम में दिल्ली आ गए थे। साल 2019 से श्रद्धा बॉयफ्रेंड आफताब के साथ लिव-इन में रह रही थी। कुछ समय पहले आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी, फिर पास की दुकान से एक फ्रिज खरीदा और श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करके उन्हें फ्रिज में रख दिया। फिर छतरपुर के जंगलों में आफताब श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाता था।

ये भी पढ़ें: फ्रिज में लिव-इन पार्टनर की बॉडी, कमरे में नई गर्लफ्रेंड, आफताब बोला-‘Yes i killed her’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *