Happy Birthday Katrina Kaif: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज (16 जुलाई 2022 को ) अपना 39वां बर्थडे मना रही है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी के बाद उनका ये पहला जन्मदिन है। इसलिए कैटरीना कैफ अपने जन्मदिन पर जितनी एक्साइटेड होगी, उससे ज्यादा एक्साइटेड उनके फैंस है। आइए जानते हैं कि कैटरीना कैफ की जन्मदिन पर उनके पति विक्की कौशल ने क्या प्लान किया है?

ये भी पढ़ें: 15 दिन तक साइकिल चलाकर सोनू सूद से मिलने मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कही ये बात

मालदीव में मनाया जाएगा कैटरीना कैफ का जन्मदिन:
कैटरीना कैफ एक दिन पहले 15 जुलाई को अपने पति विक्की कौशल के साथ मालदीव के लिए निकल गई हैं। आज वो वहां पर ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। ये सुनकर आपके भी मन में यही ख्याल आ रहा होगा कि कैटरीना का ये बर्थडे काफी यादगार और खूबसूरत होने वाला है। विक्की कौशल शादी के बाद अपनी पत्नी के पहले जन्मदिन में कोई कमी नहीं छोड़ने वाले हैं तभी तो देश से दूर मालदीव में वो कैटरीना को लेकर निकल पड़े हैं।

ये भी पढ़ें: ललित मोदी संग रिश्ते पर 20 घंटे बाद बोलीं सुष्मिता सेन, पोस्ट शेयर कर कही दिल छू देने वाली बात

सेलिब्रेशन में ये सितारे भी होंगे शामिल:
कैटरीना कैफ के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में कुछ बॉलीवुड सितारे भी नजर आएंगे जो कि इन दोनों के बेहद खास और अजीज हैं। पार्टी में विक्की कौशल के भाई अभिनेता सनी कौशल और अभिनेत्री शरवरी वाघ भी शामिल होंगी। सनी और शरवरी कथित तौर पर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म निर्माता कबीर खान और मिनी माथुर भी कैटरीना की बर्थडे पार्टी के लिए मालदीव पहुंच चुके हैं। बता दें कि एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ को स्पॉट किया गया था।

ये भी पढ़ें: Emergency Teaser out: ‘इमरजेंसी’ का टीजर आया सामने, पूर्व PM इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत लगीं दमदार

‘फोन भूत’  में नज़र आएंगी कैटरीना
इसके अलावा कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ (phonebhoot) की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) के साथ वो ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी।

वहीं, विक्की कौशल फिलहाल कुछ अलग फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह मेघना गुलज़ार की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ में नज़र आएंगे। अभिनेता के पास पोस्ट-प्रोडक्शन में ‘मेरा नाम गोविंदा’ है। विक्की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *