Kartik Aryan’s New McLaren GT Car: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan ) एंटरटेनमेंट जगत के एक जानें-मानें चेहरे है। उनकी नई फिल्म “भूल भुलैया 2” ( Bhool Bhulaiya 2 ) हाल ही में रिलीज हुई है। पर्दे पर आते ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था और फिल्म में अहम किरदार निभा रहे कार्तिक की अदायगी की भी लोगों ने खूब सराहना की है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर को आलिया भट्ट नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है पसंद, जानें कौन है वो लकी गर्ल?

वहीं अब फिल्म की सफलता से खुश होकर टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और एमडी, भूषण कुमार (फिल्म निर्माता) ( Bhushan Kumar ) ने कार्तिक को करोड़ों की लग्जरी सुपरकार McLaren GT बतौर तोहफे में दी है, इस कार की कीमत करीब 4.7 करोड़ (एक्स-शोरूम) है। आपको बता दें कि, ये देश की पहली मैकलारेन जीटी कार है।

ये भी पढ़ें: आखिर Youtube को क्यों हटाना पड़ा Sidhu Moosewala का आखिरी गाना ‘SYL’ ?, जानें वजह

कार्तिक आर्यन ने कार के साथ अपनी तस्वीर Instagram पर की साझा-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आपको बता दें नई McLaren GT के अपने गैराज़ में शामिल होने की खुशी में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इस कार के साथ एक तस्वीर को इंस्टाग्राम (Instagram) पर फैन्स के साथ साझा किया है। जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, लोग अभिनेता को इस नए तोहफे के लिए बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा कि, “चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है सुना था..इतना बड़ा होगा नहीं पता था। भारत का पहला मैकलारेन जीटी अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।”

ये भी पढ़ें: Draupadi Murmu vs Ram Gopal Varma:ये क्या कह दिया राम गोपाल वर्मा ने द्रौपदी मुर्मू के बारे में, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

कार्तिक को है लग्ज़री कार और बाइक्स का शौक-
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक को लग्ज़री कार और बाइक्स का खूब शौक है। उनके गैराज में पहले से ही मिनी कूपर, लेम्बोर्गिनी उरुस और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज जैसी गाड़ियां मौजूद हैं। हाल ही में उन्होनें खुद के लिए रॉयल एनफील्ड क्लॉसिक 350 भी खरीदी थी, जिसे उन्हें मुंबई की सड़कों पर दौड़ाते हुए देखा गया था।

ये भी पढ़ें: Jennifer Winget ने इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोवर्स होने पर इस अंदाज में किया सेलिब्रेट, बिकिनी में रेत पर लेटकर दिए किलर पोज

जानें क्या है खास McLaren GT सुपरकार में-
आपको बता दें McLaren GT इस समय देश में बेची जाने वाली सबसे आयकॉनिक सुपरकारों में से एक है। यह सबसे हल्का और तेज गति से चलने वाला ग्रैंड टूरर है। कंपनी ने इस कार में 3,994 cc की क्षमता का V8 ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 612 bhp की दमदार पावर और 630 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और इस कार की पावर का अंदाज आपके इस स्पीड से ही लगा सकते हैं। यह कार महज 3.2 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 326 किमी प्रति घंटे आंकी गई है। McLaren GT कार ऑरेंज शेड के साथ आती है जबकि पहियों को एज़ोरेस कैलीपर्स के साथ ग्लॉस ब्लैक में फिनिश दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Pathaan First Look Teaser: इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’, जारी किया धमाकेदार मोशन पोस्टर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *