Aashiqui 3 Announcement Promo: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की किस्मत इन दिनों बुलंदियों पर है। ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की अपार सफलता के बाद उनकी तमाम फिल्मों की एक के बाद एक घोषणा हो रही है। अब कार्तिक की एक और फिल्म की घोषणा हो गई है। उन्होंने इस फिल्म की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की है।

ये भी पढ़ें: जब Jr NTR ने गाया था रणबीर कपूर की फिल्म ‘Rockstar’ का गाना, खुद एक्टर भी हुए हैरान

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया प्रोमो
कार्तिक आर्यन ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) में नजर आने वाले हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिस पर ‘आशिकी 3’ लिखा है। अनुराग बासु (Anurag Basu) फिल्म का निर्देशन करेंगे। वहीं भूषण कुमार और मुकेश भट्ट फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आशिकी 3 में काम करना एक सपने के सच होने जैसा: कार्तिक आर्यन
‘आशिकी 3’ को लेकर कार्तिक आर्यन कहते हैं- ‘आशिकी एक ऐसी फिल्म है, जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं। आशिकी 3 में काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। भूषण कुमार और मुकेश भट्ट के साथ काम करने के लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और उनके साथ काम करने से काफी कुछ सीखने को मिलेगा’।

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बेबी प्लानिंग को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं
‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन का लीड रोल देखने को मिलेगा लेकिन फिलहाल फिल्म में श्रद्धा कपूर को कौन सी एक्ट्रेस रिप्लेस करेंगी इसकी अनाउंसमेंट होना बाकी है।

‘आशिकी’ और ‘आशिकी 2’ दोनों रही सुपरहिट
आपको बता दें 1990 में आई फिल्म ‘आशिकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। अनु अग्रवाल के साथ राहुल रॉय फिल्म में नजर आए थे। इस जोड़ी के साथ फिल्म के गाने को जमकर पॉपुलैरिटी मिली थी। वहीं 2013 में फिल्म ‘आशिकी 2’ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी देखने को मिली थी।

कार्तिक आर्यन हुए काफी बिजी
बता दें कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं। इन दिनों कार्तिक, कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्मी पर्दे पर इस जोड़ी को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में काफी पसंद किया गया था।

ये भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: कार्तिक आर्यन ने किए ‘लालबाग के गणपति’ के दर्शन, मांगी ये मन्नत

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *