Kareena Kapoor To Debut on OTT:  करीना कपूर खान के जितने फैंस उनका OTT डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं आखिरकार उनका इंतज़ार खत्म होने वाला है। जी हां,  कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स के बाद अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी वेब डेब्यू करने जा रही हैं। करीना की डेब्यू फिल्म जापानी राइटर केगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्स एक्स’ (The Devotion of Suspect X) पर आधारित होगी। इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें कि करीना कपूर की ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी जिसमें एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आएंगे।

फिल्म के ऐलान को लेकर करीना, जयदीप, विजय और सुजॉय का एक दिलचस्प वीडियो भी शेयर किया गया है। सजॉय घोष इससे पहले ‘कहानी’ जैसी फिल्म भी बना चुके हैं।

करीना कपूर वेब सीरीज को लेकर दिखी काफी एक्साइटेड
अपने OTT डेब्यू के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने बताया कि इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर मैं कई वजहों से एक्साइटेड हूं। यह फिल्म मेरी स्ट्रीमिंग डेब्यू होगी। साथ ही मेरे दूसरे बच्चे के जन्म के बाद इससे मेरी वापसी होगी।’ मालूम हो कि फरवरी 2021 में करीना कपूर के दूसरे बेटे जेह का जन्म हुआ था।

डिवोशन आज तक की बेस्ट लव स्टोरी है: सुजॉय घोष
अपनी इस नेटफ्लिक्स फिल्म को लेकर डायरेक्टर सुजॉय घोष ने कहा, ‘डिवोशन आज तक की बेस्ट लव स्टोरी है, जो मैंने पढ़ी है। इसको फिल्म में तब्दील करना मेरे लिए सम्मान की बात है। इसके साथ ही मुझे करीना, जयदीप और विजय के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इससे ज्यादा कोई क्या चाह सकता है।’

करीना की वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
आपको बता दें कि करीना कपूर की ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग वो जल्द शुरू करेंगी। हालांकि इसकी रिलीज डेट को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। करीना ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह फिल्म एक वैश्विक बेस्टसेलर का स्क्रीन अडैप्शन है। इसके बहुत सारे पहलू हैं जिसमें मर्डर, मिस्ट्री, थ्रिल और कई चीजें शामिल हैं।’ करीना ने कहा कि वो इस फिल्म पर काम शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

करीना की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ है (kareena kapoor Upcoming movie)
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में अदाकारा मुख्य भूमिका में होंगी। आमिर खान और करीना कपूर खान की यह फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इसके अलावा करीना कपूर करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *