बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बीते दिनों से खबर आ रही थी कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली हैं। इसके बाद लोग इस इस खबर को लेकर तमाम तरह की बात कर रहे हैं। अब करीना कपूर ने अपनी दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट से इस खबर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने अपनी पोस्ट में क्या लिखा है।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी
करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। करीना कपूर ने इस पोस्ट में लिखा है, ये पास्ता और वाइन है का असर है दोस्तों… शांत हो जाओ… मैं प्रेग्नेंट नहीं… उफ्फ… सैफ ने कहा है कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत योगदान दिया है… इंजॉय करें। इसके साथ उन्होंने हंसने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है।

करीना कपूर की तस्वीर हुई थी वायरल
आपको बता दें कि बीते दिनों करीना कपूर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने निकली थीं। इसके बाद उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसमें वह सैफ अली खान और एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो के देखने पर लोगों का ध्यान करीना कपूर के पेट पर गया जो काफी निकला हुआ था और वह इसे छिपाती नजर आईं। इसके बाद ही लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया था कि वह प्रेग्नेंट हैं और तीसरे बार मां बनने वाली हैं।

गौरतलब है कि करीना कपूर ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ साल 2012 में शादी की थी। साल 2016 में उन्होंने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। साल 2021 में उन्होंने बेटे जेह अली खान को जन्म दिया था।

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif Birthday: शादी के बाद कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल संग यहां मनाएंगी अपना जन्मदिन

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *