Karan Kundrra-Tejasswi Prakash Viral Video: टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते है। तेजस्वी और करण को फैंस बहुत पसंद करते हैं और हमेशा साथ में देखना चाहते हैं। वहीं करण को जब मौका मिलता है वह तेजस्वी की टांग खिंचाई करने लगते हैं। इस बार उन्होंने तेजस्वी का मोमोस खाने को लेकर मजाक उड़ाया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Sargun Mehta Viral Video: पैपराजी को कैसे मिलती है हर एक्ट्रेस की खबर, शरगुन मेहता के वीडियो ने खोल दी पोल!

करण ने इंस्टा पर शेयर की वीडियो
दऱअसल, करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी और अपनी मां के साथ वीडियो शेयर की है। जिसमें वह तेजस्वी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है। करण और तेजस्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तीखे मोमोस खाने की वजह से दोनों की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं। वह मजाक में अपनी मम्मी से कहते हैं-मम्मी रोना आ रहा है। ऐसी गर्लफ्रेंड होगी तो किसको रोना नहीं आएगा। तेजस्वी करण से शूट नहीं करने के लिए कहती हैं क्योंकि उन्होंने वो ही ड्रेस पहनी है आखिरी बार पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TejRan Galaxy (@tejrangalaxy)

खाने को लेकर उड़ाया मजाक
करण वीडियो में कह रहे हैं कि कितना खाती रहती है। तीसरी प्लेट है ये इसकी। करण को सही करते हुए तेजस्वी कहती हैं कि दूसरी प्लेट है। जिसके जवाब में वह कहते हैं- वो भी बहुत है बेबी। उसके बाद करण की मां तेजस्वी को स्वीट कहती हैं। करण मजाक में कहते हैं तूने मेरी मां को हाईजैक कर लिया है।

ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने शेयर की आलिया-रणबीर की Romantic फोटो, आलिया ने दिया ये रिएक्शन

नेशनल टीवी पर किया प्रपोज
करण कुंद्रा इन दिनों डांस रियलिटी शो डां दीवाने जूनियर होस्ट कर रहे हैं। शो में हाल ही में वरुण धवन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। इस एपिसोड का हिस्सा तेजस्वी भी बनी थी। करण ने वरुण के जरिए नेशनल टीवी पर तेजस्वी को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने कहा- वह तेजस्वी के साथ सैटल होने के लिए तैयार हैं। अब तेजस्वी को उनके प्रपोजल का जवाब देना है।

ये भी पढ़ें: Jasmin Bhasin Birthday: जैस्मीन ने अली के साथ मनाया अपना जन्मदिन, पार्टी में चार चांद लगाने पहुचें टीवी के सितारे

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *