Tejasswi Prakash and Karan Kundrra’s lip lock Kissing Video: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी के सबसे रोमांटिक और क्यूट कपल्स में से एक हैं। ‘बिग बॉस 15’ (Big Boss 15) के घर में बनी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इस कपल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। करण और तेजस्वी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में करण तेजस्वी के साथ एलिवेटर पर लिप लॉक किस करते नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Yellow लहंगे में तेजस्वी प्रकाश को देख फैंस हुए दिवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

करण ने चलते एलिवेटर पर तेजस्वी को किया किस
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash and Karan Kundrra) एलिवेटर पर खड़े हैं। जैसे ही करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश के करीब पहुंचे वैसे ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर लिया। करण कुंद्रा का प्यार देखकर तेजस्वी प्रकाश ब्लश करने लगीं। वहीं करण कुंद्रा भी कैमरे को देखकर मुस्कुरा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

फैंस को पसंद आ रहा वीडियो
बता दें कि वहां मौजूद हर कोई शख्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को देखकर हैरत में पड़ गया। अब तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। और फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘Ponniyin Slevan’ के सेट से वायरल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर, फैंस ने जमकर किए कमेंट

पहले भी किस करते हुए वीडियो हो चुके हैं वायरल
वैसे ये पहली बार नहीं है जब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने एक दूसरे को इस तरह से लिप लॉक किया है। कुछ समय पहले ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश नशे की हालत में एक दूसरे को किस करते देखे थे। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को ये नहीं पता था कि किसिंग करते समय उनका वीडियो बनाया जा रहा है। जैसे ही तेजस्वी प्रकाश को इस बात की भनक लगी वैसे ही टीवी की ये ‘नागिन’ बुरी तरह घबरा गई।

ये भी पढ़ें: दमदार डायलॉग, जबरदस्त एक्शन, Vikram Vedha का ट्रेलर रिलीज, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के बीच छिड़ेगी जंग

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *