कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। कपिल शर्मा इन दिनों एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स की घोषणा कर रहे हैं। कपिल ने बृहस्पतिवार को अपना एक फोटो शेयर किया था, जो उनके आने वाले प्रोजेक्ट ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ (Mega Blockbuster) का था। अलग लुक के चलते पोस्टर को काफी पसंद किया गया और अब इस प्रोजेक्ट से कपिल की फेवरेट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी जुड़ गया है।

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिल छू देने वाली पोस्ट, माफी मांगते हुए लिखा- मिच्छामी दुक्कड़म…

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम (Deepika Padukone Instagram) पर अपना पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में दीपिका पादुकोण पिंक कलर सूट पहने नजर आ रही हैं। इस सूट पर येलो और व्हाइट कलर का फ्लोरल पिंट है। लो पोनीटेल बनाए और कानों में बड़े झुमके पहने, दीपिका बड़ी-सी स्माइल करती नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सरप्राइज!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

4 सितंबर को रिलीज होगा ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का ट्रेलर
इससे पहले कपिल शर्मा ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये वाली मेरे फैंस के लिए। उम्मीद है आपको पसंद आए।’ फोटो में कपिल शर्मा देसी लुक में नजर आ रहे थे। इसमें ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लू हाफ स्लीव जैकेट पहने कपिल स्माइल करते दिखे थे। उनका हेयरस्टाइल देखने लायक था. साथ ही कपिल ने बताया था कि इस प्रोजेक्ट का ट्रेलर 4 सितम्बर को आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ये स्टार्स भी होंगे साथ
इस प्रोजेक्ट में कपिल शर्मा और दीपिका पादुकोण के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan), क्रिकेटर रोहित शर्मा और साउथ एक्टर कार्थी भी होंगे। सभी ने अपने लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस प्रोजेक्ट को लेकर कपिल शर्मा और दीपिका पादुकोण के फैंस उत्साहित हो गए हैं। ये प्रोजेक्ट असल में है क्या, इसके बारे में तो 4 सितम्बर को ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा के बाद आलिया भट्ट पर भड़के थियेटर मालिक मनोज देसाई, कहा- शादी के बाद…

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *