कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ (Vikrant Rona) के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन दौरान एक बार फिर किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) के साथ काम करने की इच्छा जताई है। हालांकि वो ये भी मानते हैं कि अजय देवगन के साथ बहस के बाद उनका ये सपना टूट गया है, लेकिन वह मरते दम तक काजोल के साथ काम करने की उम्मीद रखेंगे।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक ने NGO के बच्चों के संग मनाया ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का मनाया जश्न, रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

काजोल के साथ फिल्म करना चाहते हैं किच्चा सुदीप
किच्चा सुदीप ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुपरस्टार अजय देवगन की पत्नी और दिग्गज अदाकारा काजोल के साथ काम करने की इच्छा जताई। किच्चा सुदीप ने इस बात का भी दुख जताया कि अजय देवगन के साथ हुई ट्विटर पर बहस की वजह से उनके काजोल के साथ काम करने की उम्मीदें काफी कम हो चुकी हैं। मगर फिर भी वो अपनी ओर से इस उम्मीद को छोड़ना नहीं चाहते।

मैं काजोल के साथ काम करने की उम्मीद आखिरी दम तक नहीं छोड़ूंगा: काजोल
किच्चा सुदीप ने कहा, ‘मेरा एक ख्वाब है कि मैं काजोल मैम के साथ काम कर सकूं। मुझे लगता है कि ये उम्मीद इसी बहस के साथ खत्म हो गई। मुझे नहीं पता कि ये अब कभी हो भी पाएगा या नहीं। लेकिन मैं काजोल के साथ काम करने की उम्मीद आखिरी दम तक नहीं छोड़ूंगा। ये मेरे दिमाग में बिल्कुल तय है।’ किच्चा सुदीप ने खुलासा किया कि उनके ट्वीट्स के नतीजे शायद उन्हें काजोल के साथ काम करने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे और अभिनेत्री के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते वह उम्मीद कर रहे हैं कि यह सपना किसी दिन सच होगा।

ये भी पढ़ें: साईं पल्लवी के कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए गए बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच हिंदी भाषा पर हुई बहस
आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही किच्चा सुदीप और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने के मुद्दे पर जमकर बहस हो गई थी। इस बात को लेकर दोनों ट्विटर पर भिड़ पड़े। जिसके बाद इस मुद्दे ने काफी तूल पकड़ा और कई राजनेता भी इस लड़ाई में कूद पड़े। बाद में दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर ही इस मुद्दे को दबाने की कोशिश करते हुए एक दूसरे की सराहना की और यह मामला सुलझ गया।

ये भी पढ़ें: मुंबई मेट्रो में नज़र आए वरुण धवन और कियारा आडवाणी, फिल्म “JugJugg Jeeyo” का किया प्रमोशन

गौरतलब है कि फिल्म ‘विक्रांत रोना’ को सुपरस्टार बड़े स्तर पर रिलीज कर रहे हैं। ये उनकी पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। जिसकी वजह से कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ का ट्रेलर रिलीज, लोगों ने कहा- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *