Kangana Ranaut Slams Brahmastra Team: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनीं ब्रह्मास्त्र को मिक्स रिव्यू मिले हैं। कुछ लोग इस फिल्म को बहुत अच्छा बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसे डिजास्टर बता रहे हैं। ब्रह्मास्त्र की टीम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके ब्रह्मास्त्र की टीम पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं कंगना ने ये तक कह दिया है कि अयान मुखर्जी ने 600 करोड़ रुपये जला दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Pankaj Tripathi On Boycott Bollywood: पंकज त्रिपाठी ने बॉयकॉट बॉलीवुड पर दी प्रतिक्रिया, फिल्म इंडस्ट्री के लिए कही ये बात

ब्रह्मास्त्र को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को खुद को बेचना पड़ा: कंगना
कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्रह्मास्त्र के नेगेटिव रिव्यू शेयर करते हुए मेकर्स को झूठा बताया है। कंगना ने रिव्यू शेयर करते हुए लिखा- ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं। करण जौहर हर शो में लोगों को ये कहने के लिए मजबूर करते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर बेस्ट एक्टर हैं और अयान मुखर्जी जीनियस हैं। धीरे-धीरे वो इस बात पर विश्वास भी करने लगे हैं। इस फिल्म का 600 करोड़ का बजट और क्या बताता है, एक डायरेक्टर जिसने अपनी जिंदगी में कोई अच्छी फिल्म नहीं बनाई। इस फिल्म को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को खुद को बेचना पड़ा। और कितने स्टूडियो इन फिल्मों की वजह से बंद होंगे।

अयान को जीनियस कहने वालों को जेल होनी चाहिए
कंगना ने अपनी अगली स्टोरी में लिखा- जो लोग भी अयान मुखर्जी को जीनियस कहते हैं उन्हें तुरंत जेल भेज देना चाहिए। उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 12 साल लगा दिए, 14 डीओपी बदले, 400 से ज्यादा दिन फिल्म शूट की, 85 असिस्टेंट डायरेक्टर बदले और 600 करोड़ फूंक दिए। साथ ही आखिरी समय पर फिल्म का नाम बदलने पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाई। इस तरह के मौकापरस्त लोग, ऐसी रचनात्मकता से वंचित लोग, सफलता ने भूखे लोगों को अगर जीनियस कहा जाए तो ये एक सोची-समझी स्ट्रेटिजी है, दिन को रात और रात को दिन कहना।

करण जौहर पर साधा निशाना
कंगना रनौत यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा-करण जौर जैसे लोगों से सवाल पूछा जाना चाहिए। वह फिल्म की स्क्रिप्ट से ज्यादा सभी की सेक्स लाइफ में इंटरेस्टिड रहते हैं, उन्होंने ये स्वीकार किया है कि वह रिव्यू, स्टार और झूठे कलेक्शन नंबर खरीदते हैं। वे एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भारती सिंह ने छोड़ा ‘The Kapil Sharma Show’, खुद बताई ये बड़ी वजह

पहले दिन किया इतना बिजनेस
ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन करीब 35-36 करोड़ का बिजनेस किया है। ये कलेक्शन किसी छुट्टी के दिन ना रिलीज होने पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने साउथ में भी अच्छा कलेक्शन किया है। ब्रह्मास्त्र ने 9-10 करोड़ का बिजनेस साउथ में किया है।

ये भी पढ़ें: Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने किया ‘आशिकी 3’ का ऐलान, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *