दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दी गई है। इस फिल्म को जनता और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर कर फिल्म को कचरा बता डाला।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टारी पर मनोज कुमार के ‘हिमालय की भगवान में’ गीत ‘चांद सी महबूबा’ के साथ अपने विचार पोस्ट किए और कहा, “मैं भी एक सहस्त्राब्दी की हूं, लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को समझती हूं… सहस्राब्दियों/नए जमाने/शहरी फिल्मों के नाम पर कचरा मत बेचो प्लीज… बुरी फिल्में खराब फिल्में हैं, कोई भी स्किन शो या पोर्नोग्राफ़ी इसे बचा नहीं सकती… यह एक बुनियादी तथ्य है कोई गहराइयां वाली बात नहीं है”।

वहीं फिल्मों की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने सेट से एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो काफी इंटेंस लुक में दिख रही थी। ये फिल्म 8 अप्रैल, 2022 में रिलीज होगी। पिछली बार वो फिल्म थलाइवी में नजर आई थी। फिल्म को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। ये भी पढ़ें: Hijab Controversy: जब सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर पूछा, पगड़ी च्वॉइस हो सकती है तो हिज़ाब क्यों नहीं?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *