फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ( K.G.F Chapter 2 ) की देश में धूम मची हुई है। इस फिल्म का लोग बड़ी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे और अब सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद भी फिल्म का बज थमने का नाम नहीं ले रहा है, उल्टा बढ़ता ही जा रहा है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के अभिनेता यश (Yash ) ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला के रख दिया है। इस के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘Brahmastra’ का नया पोस्टर आया सामने, रोमांटिक अंदाज में दिखे आलिया-रणबीर

यश स्टारर यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज की गई है। यह फिल्म जिस तरह के रिकॉर्ड कायम कर रही है, इसे देखकर उम्मीद की जा रही है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ( K.G.F Chapter 2 ) जल्द ही आरआरआर ( RRR ) और पुष्पा ( Pushpa: The Rise ) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मात दे देगी।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 में काम करने के लिए इस एक्टर ने लिए 25 करोड़, जानें फिल्म के स्टार कास्ट की फीस

हिंदी भाषी दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इस बार निर्देशक प्रशांत नील ( Prashanth Neel ) ने बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) को भी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल किया है, जिसका फायदा फिल्म को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने Instagram पर शेयर किया अपनी तस्वीर प्रिंटेड हवाई जहाज का वीडियो, मां को किया याद

आपको बता दें रिलीज से पहले ही ‘केजीएफ 2’ एडवांस बुकिंग में बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। इसके बाद अब फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई में झंडे गाड़ दिए हैं। ‘केजीएफ 2’ का ऐसा क्रेज देखते हुए साफ लग रहा है कि फिल्म कमाई के मामले में बड़े बजट की फिल्मों जैसे पुष्पा ( Pushpa: The Rise ), आरआरआर ( RRR ) को भी बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड देगी। यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ एक के बाद एक लगातार सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। चलिए देखते हैं फिल्म ने अभी तक अपने नाम कितने रिकॉर्ड किए हैं।

ये भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding Pics: रणबीर-आलिया ने लिए सात फेरे, किया एक दूसरे को Kiss…

टीजर और ट्रेलर की रही धूम टूटे अब तक के सारे रिकॉर्ड-
फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का क्रेज इतना है कि इसके टीजर और ट्रेलर ने भी रिकॉर्ड कायम किए हैं। इसका ट्रेलर भी रिलीज के 24 घंटों के अंदर सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाला इंडियन ट्रेलर बना था। ट्रेलर को पांचों भाषाओं में 109 मिलियन व्यूज मिले थे। वहीं आपको बता दें कि ये पहली इंडियन फिल्म है, जिसके टीजर को 250 मिलियन व्यूज मिले हैं।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को दुबई सरकार से मिला गोल्डन वीजा, Instagram पर तस्वीर शेयर कर दिया धन्यवाद

बनी सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म-
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म एक साथ 4400 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। कई भाषाओं में पूरे भारत में रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ कोरोना काल के बाद सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गई है। यश स्टारर इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में ‘बाहुबली 2’, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ को भी पछाड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: फिल्ममेकर विनोद कापड़ी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- हिंसा पर नरेंद्र मोदी का मौन देश को गृह युद्ध की ओर धकेल रहा

ग्रीस में हुई रिलीज-
प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ग्रीस में रिलीज होने वाली पहली कन्नड फिल्म बन गई है। इसी के साथ यह पहली कन्नड फिल्म है, जिसे आईमैक्स ( IMAX ) फॉर्मेट में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Bollywood News: संजय दत्त की बेटी है बला की खूबसूरत, लाखों हैं फैन, जानें कहां रहती है…

बंपर ओपनिंग का रिकॉर्ड
‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज से पहले ही इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी। अनुमान था कि फिल्म का हिंदी वर्जन के पहले दिन 50 करोड़ रुपये की कमाई करेगा। फिल्म 65 करोड़ की ओपनिंग करके सबकी उम्मीदों पर खरी उतरी। इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 (41 करोड़), ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (52.25 करोड़) और वार (53.35 करोड़ ) का ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: लेट आने पर KGF 2 फेम यश पर भड़की मीडिया, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब लोगों ने कर दी शाहरुख-सलमान से तुलना.. देखें Video

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *