बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी एक्टिंग के दम पर कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। जाह्नवी शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया लवर भी हैं।  इसलिए वह अपने फोटोशूट से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपना एक नया दिलचस्प वीडियो शेयर किया है,जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जाह्नवी अपने मेकअप आर्टिस्ट प्रियंका बोरकर के साथ रील बनाती हुई देखी हैं।

ये भी पढ़ें: टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर आया जैकी श्रॉफ का रिएक्शन, दोनों को लेकर कह दी ये बात

जब जाह्नवी ने उतारी तेजस्वी प्रकाश की नकल
इस वीडियो की मजेदार बात ये हैं कि जाह्नवी कपूर-प्रियंका बोरकर ने एकता कपूर के फेमस टीवी शो ‘नागिन 6’ की शेष नागिन यानी तेजस्वी प्रकाश के पॉपुलर डायलॉग पर अपना रील बनाया है। वीडियो की शुरुआत में जाह्नवी एक मिठाई का टुकड़ा लेने के लिए जैसे ही अलमारी में खोलती हैं, तभी उन्हें प्रियंका टोक देती हैं।

ये भी पढ़ें: 

जाह्नवी ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
जाह्नवी कपूर ने अपने क्यूट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब मिडनाइट क्रेविंग्स वाली वॉक के बीच कोई तुम्हें पकड़ लें।” वीडियो में जाह्नवी ग्रे पजामा के साथ ह्वाइट क्रॉप टॉप पहने हुए दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने बनाया मजेदार वीडियो
आगे वीडियो में प्रियंका को जाह्नवी से ये कहते हुए सुना जाता है कि आधी रात को क्यों वॉक कर रही है। इस पर जाह्नवी जवाब देती है, “जब आप वॉक करती हैं, तो आप टाइम नहीं देखते हैं और आप हर समय वॉक करते हैं, क्योंकि अगर कोई आपको देखता है तो सिर्फ आपका फिगर देखता है और मैं अपना फिगर मेंटेन रखती हूं। इसलिए मैं वॉक करती हूं।”

ये भी पढ़ें: 

तेजस्वी ने किया कमेंट
जाह्नवी कपूर के इस क्यूट वीडियो पोस्ट पर तेजस्वी प्रकाश ने लाइक कर कमेंट किया है। तेजस्वी प्रकाश ने हॉर्ट इमोजी शेयर कर इस पर कमेंट किया है।

आपको बता दें कि 24 घंटे के अंदर इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस इस वीडियों को काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अनुपमा के बेटे ‘समर’ को मेकर्स ने शो से निकाला बाहर, जानें क्यों लिया ये फैसला?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *