Jasmin Bhasin Birthday: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का आज 32वां जन्मदिन है। हालांकि एक्ट्रेस ने बीती रात इंडस्ट्री से जुड़े खास दोस्तों के साथ अपना 32वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain) और कृष्णा मुखर्जी जैसे कई नामी सितारे शामिल हुए। जैस्मिन भसीन के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड और खूबसूरत नजर आ रही है।। जैस्मिन भसीन की इन तस्वीरों को देख फैंस भी खुश दिखाई दिये।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Latest Photos: क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लगीं मौनी रॉय, ‘नागिन’ की अदाओं पर फैंस हुए फिदा

बेहद खुश नज़र आई जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)
जैस्मिन भसीन अपनी बर्थडे पार्टी में बेहद खुश नजर आईं। केक काटते वक्त एक्ट्रेस खुशी से नाचने भी लगीं, जिसे देख अली के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई थी। जैस्मिन भसीन के चुलबुलेपन से कोई भी अंजान नहीं है। यह चुलबुलापन उनका पार्टी में भी देखने को मिला, जब एक्ट्रेस केक काटने के बाद खुद ही उसे खाने लगीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt announce Pregnancy: जल्द ही माँ बनने वाली है आलिया भट, इंस्टाग्राम पर शेयर की गुडन्यूज!

अली गोनी ने दिया जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को खास तोहफा
जैस्मिन भसीन को जन्मदिन के इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड अली गोनी से खास गिफ्ट मिला। उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें डायमंड इयर रिंग्स गिफ्ट कीं, जो की बेहद खूबसूरत थीं।

तमिल फिल्म से एक्ट्रेस ने किया था डेब्यू
जैस्मिन भसीन को एक्टिंग की दुनिया में पहचान भले ही ‘टश्न ए इश्क’ से मिली थी, लेकिन किसी को शायद ही पता होगा कि एक्ट्रेस ने डेब्यू तमिल फिल्म ‘वाणम’ से की थी। इसके अलावा भी वह कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बता दें कि जैस्मिन भसीन भले ही 32 साल की हो गई हैं, लेकिन उनके स्टाइल और चुलबुलेपन को देखकर कोई भी उनकी असली उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

ये भी पढ़ें: Kartik Aryan McLaren GT Car: कार्तिक आर्यन को तोहफे में मिली देश की पहली McLaren GT सुपरकार, कीमत और फीचर कर देगी हैरान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *