Jhanvi Kapoor told Vijay Deverakonda already married!

Janhvi Kapoor on Vijay Deverakonda’s practically Wedding: नेशनल क्रश और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक बन चुके हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर लोग रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के बारे में बात करते हैं। हालांकि, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं करते हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है।
जाह्नवी कपूर ने दावा किया है कि विजय देवरकोंडा शादी कर चुके हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने बताया कि वो ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों को अपने स्वयंवर में बुलाना चाहती हैं। अब रणबीर कपूर तो शादी कर चुके हैं। ऐसे में जाह्नवी कपूर को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का नाम सुझाया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के बारे में बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा कि वो विजय देवरकोंडा को अपने स्वयंवर में नहीं बुला सकतीं। विजय देवरकोंडा तो प्रैक्टिकली शादीशुदा हैं। विजय देवरकोंडा का मेरे सर्कल से कोई लेना देना नहीं है। ऐसे में विजय देवरकोंडा का नाम लेने का कोई मतलब नहीं है।

वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस बयान ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। लोगों को इस खबर पर यकीन हो गया है कि विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना को ही डेट कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा जाह्नवी कपूर के इस बयान पर क्या रिएक्शन देते हैं?

ये भी पढ़ें: ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस Vaishali Takkar ने किया सुसाइड, ये शख्स करता था परेशान

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *