बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर काफी समय से प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) की जांच चल रही थी। वहीं अब ED का शिंकजा और कसता ही जा रहा है। आपको बता दें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से जैकलीन पर एक बड़ी कारवाई की गई है।

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली के डांस पर दिया ये रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

इस मामले में हुई कार्यवाही
ये मामला साल 2019 का है उस समय चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद था। ED की ओर से जो आरोप लगाए गए हैं उसके मुताबिक आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर सिंह के परिवार से कथित रूप से जबरन 200 करोड़ रुपए वसूले थे। इन पैसों में से उसने एक्ट्रेस को 5.71 करोड़ रुपए का गिफ्ट दिया था। सामने आ रही खबरों की माने तो जैकलीन फर्नांडिस पर ED की ये कार्रवाई जेल में बंद जबरन वसूली के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की गई है।

ये भी पढ़ें: Advance Booking: फिल्म ‘आचार्य’ ने ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ को पछाड़ा, साउथ सिनेमा ने फिर जमाई धाक

ये भी पढ़ें: इन 5 अभिनेत्रियों ने निभाई दमदार महिला वकील की भूमिका, कोर्ट रूम ड्रामे को एक्टिंग से बना दिया Real

ED ने एक्ट्रेस की करीबन 7.27 करोड़ रुपए की संपत्ति की जब्त
एक रिपोर्ट के मुताबिक ED ने जबरन वसूली मामले में एक्ट्रेस की करीबन 7.27 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली है। साथ ही बताया जा रहा है कि जब्त की गई इस संपत्ति में जैकलीन की 7.12 करोड़ रुपए का फिक्सड डिपोज्ट अमाउंट भी शामिल है।

 ये भी पढ़ें:  शांतनु माहेश्वरी के बेस्ट डांस मूव्स के दिवाने हुए फैंस, यहां देखें कुछ डांस वीडियो

शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह ने चंद्रशेखर के खिलाफ करवाई थी शिकायत दर्ज
आपको बता दें ED के मुताबिक शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह के द्वारा चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसके बाद ये एक्शन लिया गया था। अदिति ने चंद्रशेखर पर आरोप लगाते हुए बताया था कि उसने शिविंदर सिंह की रिहाई के बदले में मोटी रकम की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शहनाज गिल

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *