Tiger Shroff-Disha Patani Breakup: बॉलीवुड गलियारों में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani ) के ब्रेकअप की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं। अब दोनों का ब्रेकअप असल में हुआ है या नहीं, ये तो किसी को भी मालूम नहीं। लेकिन हां, दिशा-टाइगर के ब्रेकअप की खबरों पर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का रिएक्शन ज़रूर आ गया है।

ये भी पढ़ें: 

वो दोनों अच्छे दोस्त थे और आज भी हैं: जैकी श्रॉफ
बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए बेटे के ब्रेकअप की खबरों पर जैकी ने कहा- वे (दिशा-टाइगर) हमेशा से दोस्त थे और अभी भी हैं। उनको मजाक लहजे में हंसते हुए कहा कि मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है। इसलिए नहीं कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ को ट्रैक करता हूं। ये आखिरी चीज होगी जो मैं करना चाहूंगा, जैसे उनकी प्राइवेसी में झांकना, लेकिन मुझे लगता है वो अच्छे दोस्त हैं। काम के सिवा भी वो एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं।

साथ रहने और नहीं रहने का फैसला उन दोनों का है: जैकी
जैकी ने आगे कहा कि ये उनकी निजी जिंदगी है। इसके बारे में उन्हें ही फैसला लेना है। वे कहते हैं- ये उनपर है वो साथ रहना चाहते हैं या नहीं। वे एक दूसरे के साथ कंपैटिबल हैं या नहीं। ये उनकी लव स्टोरी है। जैसे मेरी और मेरी पत्नी की अपनी लव स्टोरी है। हम दिशा के साथ अच्छा इक्वेशन शेयर करते हैं। और जैसे कि मैंने कहा, जब वे मिलते हैं बात करते हैं खुश दिखते हैं।

ये भी पढ़ें: अनुपमा के बेटे ‘समर’ को मेकर्स ने शो से निकाला बाहर, जानें क्यों लिया ये फैसला?

6 साल बाद अलग हुए दिशा-टाइगर!
दिशा भी टाइगर की फैमिली खासकर उनकी मां और बहन संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दिशा और टाइगर के पिछले 6 साल से डेट करने की खबरें हैं। सुनने में आया है कि पिछले 1 साल से उनके बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। इसलिए आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला किया। ब्रेकअप के बीच टाइगर और दिशा अपने काम पर अच्छे से फोकस कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने मीडिया या पब्लिक को ये जाहिर नहीं होने दिया कि अब वे साथ नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *