IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मीडिया से बात की और टीम की रणनीति को लेकर कुछ बातें साफ कर दी है। रोहित ने सीधे तौर पर यह संकेत दिए हैं कि पहले वनडे में उनके साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी ईशान किशन निभाएंगे।

आपको बता दें कि पहले वनडे के लिए केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में पहले वनडे में भारत के लिए ओपनिंग इशान किशन करेंगे। रोहित ने कहा कि मयंक ने अपना क्वारंटीन पूरा नहीं किया है। ऐसे में पहले वनडे में हम ईशान किशन को बतौर ओपनर आजमाएंगे। रोहित ने कहा कि धवन इस समय आइसोलेशन में हैं और हमारे पास ओपनिंग को लेकर ज्यादा विकल्प नहीं हैं।

रोहित ने कुलदीप और चहल को लेकर कहा कि, ‘युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने अतीत में हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किए हैं, उन्होंने बहुत प्रभाव डाला है, लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे दिमाग में है कि मैं उन्हें एक साथ वापस लाऊं।

उन्होंने कहा कि “फिनिशर की भूमिका महत्वपूर्ण है। महेंद्र सिंह धोनी के बाद, हार्दिक पांड्या ने उस भूमिका में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन हमें और विकल्पों की ज़रूरत है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है”।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच 6 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *