फिल्म ‘पुष्पा’ के डायलॉग ‘फ्लावर नहीं फायर’ का जादू अभी तक कम नहीं हुआ है। आम लोगों से लेकर, बॉलीवुड तक, राजनीति से लेकर क्रिकेट जगत तक हर किसी के ऊपर इस डायलॉग का जादू है। अब भारतीय टीम के लीड पेस बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) ने अपने पति को फायर कहा है, अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

4 ओवर में 5 विकेट लिए
दरअसल, जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कमाल कर दिया। मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले जसप्रीत बुमराह ने अपने चार ओवर के स्पेल में 5 विकेट लिए। बुमराह के इस कमाल ने जहां क्रिकेट फैन्स को गदगद कर दिया। वहीं ग्राउंड में मौजूद उनकी वाइफ संजना गणेशन भी खुशी से झूम उठीं।

संजना गणेशन ने कहा मेरा पति फायर है
मुंबई इंडियंस की बॉलिंग जैसे ही खत्म हुई, वैसे जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि मेरा पति फायर है। संजना ने इसी के साथ फायर इमोजी भी शेयर कीं।

संजना ने हर विकेट पर स्टैंडिंग ओवेशन दिया
जसप्रीत बुमराह ने जब कमाल किया, तब संजना गणेशन ग्राउंड में ही थीं और बुमराह के इस कमाल को लाइव देख रही थीं और उन्होंने हर विकेट पर स्टैंडिंग ओवेशन भी दी। मुंबई इंडियंस ने संजना गणेशन की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह पंजे का इशारा कर रही हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर भी जसप्रीत बुमराह पूरी तरह छाए रहे। वसीम जाफर, रवि शास्त्री समेत कई पूर्व क्रिकेटर्स, फैन्स ने जसप्रीत बुमराह की इस धांसू बॉलिंग की तारीफ की। गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिए। यह आईपीएल में जसप्रीत बुमराह का पहला फाइफर है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *