IPL Mega Auction 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन के पहले दिन खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बरसात होने वाली है, लेकिन ऑक्शन से ठीक पहले बीसीसीआई ने एक बड़ा बदलाव किया है। मेगा ऑक्शन से ठीक पहले दस खिलाड़ियों को लिस्ट में शामिल किया है। अब 590 नहीं बल्कि 600 खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी।

BCCI ने एरोन हार्डी, लैंस मॉरिस, निवेथन राधाकृष्णन, अग्निवेश अयाची, हार्दिक तैमोर, नीतीश कुमार रेड्डी, मिहिर हिरवानी, मोनू कुमार, रोहन राणा, सैराज पाटिल को शामिल किया है, वहीं इनमें से तीन खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के हैं।

क्रिकबज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने पहले ही अंडर-19 के कुछ खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल होने की बात कही थी। वर्ल्डकप खत्म होने के बाद इन खिलाड़ियों को जोड़ा गया है। ये भी पढ़ें: IPL 2022: ऑक्शन से पहले मालामाल हुए खिलाड़ी, KL Rahul बने ‘सबसे महंगे खिलाड़ी’

आपको बता दें कि IPL के मेगा ऑक्शन से ठीक पहले वेस्टइंडीज़ में अंडर-19 वर्ल्डकप खेला गया था, जिसे जीतकर भारत ने अपने नाम किया है। इसमें हिस्सा लेने वाले अलग-अलग देशों के कई खिलाड़ियों को इस लिस्ट में पहले ही शामिल कर लिया गया था, जबकि कुछ का नाम शामिल नहीं हुआ था।  ये भी पढ़ें: IPL 2022: गुजरात टाइटन्स होगा हार्दिक पंड्या की टीम का नाम, पूछा -केम छो गुजरात?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *