IPL 2022, Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पहली बार हिस्सा ले रही अहमदाबाद टीम ने अपने नाम का ऐलान कर दिया है। ये टीम गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के नाम के साथ मैदान में उतरेगी। बता दें कि लंबे समय से टीम के नाम का इंतज़ार किया जा रहा था और फ्रेंचाइज़ी ने अब ऑक्शन से कुछ दिन पहले इसकी घोषणा की है।

गुजरात टाइटन्स ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए नाम का ऐलान किया है। गुजरात टाइटन्स ने लिखा, शुभ आरंभ! #GujaratTitans

हार्दिक पंड्या ने गुजराज टाइटन्स के ट्वीट को रिट्वीट किया है। उन्होंने रिट्वीट करते हुए पूछा, केम छो गुजरात।

वहीं गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही है और उसने हार्दिक पंड्या को अपना कप्तान चुना है। सीवीसी ग्रुप की टीम अहमदाबाद ने हार्दिक पंड्या के अलावा राशिद खान और शुभमन गिल को अपने साथ ऑक्शन से पहले जोड़ा है।

टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि मेरा परिवार गुजरात से है, सभी लोग गुजरात में रहते हैं। जब सभी को पता लगा कि मैं गुजरात टीम की कप्तानी कर रहा हूं, तो उनकी आंखों में एक बेहतरीन गर्व होता है।

उल्लेखनीय है कि गुजरात टाइटन्स की टीम ने हार्दिक पंड्या को 15 करोड़, राशिद खान को 15 करोड़ और शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। टीम के पास अभी भी 52 करोड़ रुपये बचे हुए हैं जिसका इस्तेमाल ऑक्शन में किया जा सकेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *