इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के 15वें सीजन का आगाज़ 26 मार्च से होना है। वहीं इससे पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, जेसन रॉय ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने से होने वाली थकावट के कारण इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है। अब उनकी जगह मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रह गए भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के इस टीम में एंट्री को लेकर फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

सोशल मीडिया पर जैसे ही जेसन रॉय के इस टूर्नामेंट से बाहर होने की खबर सामने आई तो ट्विटर पर सुरैश रैना के फैंस अचानक से एक्टिव हो गए। ये सभी यूजर्स गुजरात टाइटन्स फ्रेंचाइजी से रैना को टीम में शामिल करने की अपील कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस ने अभी तक अंग्रेजी खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। अभी तक ऑफिशियल तौर पर टीम ने कोई जानकारी नहीं दी है।

ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा सुरेश रैना

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस की मेजबानी इस साल हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है। इस टीम में राशिद खान, मोहम्मद शमी, शुभमन गिल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल है, जो फ्रेंचाइजी को मजबूती देंगे।

अब ऐसे में अब फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल चल रहा है कि क्या इस फ्रेंचाइजी टीम में सुरेश रैना की एंट्री होगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *