IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (kane Williamson) अपने बच्चे के जन्म के लिए पत्नी के साथ होने के लिये न्यूजीलैंड लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्विटर पर दी जानकारी
सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘आधिकारिक अपडेट : हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार में नये सदस्य के जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड जा रहे हैं। ’’ फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘‘सनराइजर्स खेमे में हर कोई केन विलियमसन की पत्नी की सुरक्षित ‘डिलिवरी’ और उनके लिए अपार खुशियों की कामना कर रहा है।’’

इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए
बता दें कि विलियमसन इस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, उन्होंने 13 मैचों में केवल 216 रन बनाए हैं। हैदराबाद की टीम अंक तालिका में 13 मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक हैं।

सनराइजर्स 22 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी आखिरी मैच
भुवनेश्वर कुमार ने अतीत में सनराइजर्स की कप्तानी की है और वेस्टइंडीज के व्हाइट बॉल क्रिकेट में नए कप्तान निकोलस पूरन की टीम की कप्तानी कर सकते हैं। 22 मई को वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम को अपना आखिरी लीग मैच खेलना है।

विलियमसन बनेंगे दूसरे बच्चे के पिता
बता दें कि विलियमसन और उनकी पत्नी को दूसरा बच्चा होने वाला है। जानकारी के अनुसार अगर हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में जगह बना लेती है तो वह आईपीएल में खेलने के लिए भारत लौट आएंगे। नहीं तो वह न्यूजीलैंड की टीम के साथ वहां क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड जाएंगे। उनकी 20 महीने की बेटी मैगी के पिता हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *