IPL 2022 news Shoaib Akhtar's statement about Shreyas Iyer's captaincy KKR Team

IPL 2022: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को लगता है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी लीडरशिप के साथ भारतीय टीम की कप्तानी की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति कर रहे हैं। अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुरूआती तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है।

अय्यर भारतीय टीम की कप्तानी के लिए भी दावेदारी की तैयारी कर रहे हैं: शोएब अख्तर
शोएब अख्तर ने अय्यर की कप्तानी के बारे में बात करते हुए कहा, अय्यर अपनी कप्तानी से आईपीएल पर दबाव नहीं बना रहे हैं, वह भारतीय टीम की कप्तानी के लिए भी गंभीर दावेदारी की तैयारी कर रहे हैं। वह भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं और लीडरशिप भी करना चाहते हैं। वह अपनी काबिलियत साबित कर रहे हैं। उसे रन बनाना जारी रखना चाहिए और अच्छी तरह से टीम को लीड करना चाहिए, और मुझे विश्वास है कि वह निकट भविष्य में एक बड़ा ब्रांड बन जाएगा।

बता दें कि कंधे की चोट से वापसी करने के बाद श्रेयस अय्यर ने भारतीय के लिए खेलते हुए बल्ले के साथ कई बेहतरीन पारियां खेली थी। हालांकि, अभी तक आईपीएल 2022 में उनके बल्ले से रन निकाल पाना मुश्किल साबित हो रहा है।

शोएब अख्तर ने नए गेंदबाजों की तारीफ भी की
वहीं केकेआर के नई गेंद के गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए अख्तर ने कहा, उमेश यादव एक स्किडी गेंदबाज हैं। वह और टिम साउदी हवा में बल्लेबाजों को धोखा देते हैं या आपको शॉट खेलने के लिए प्रेरित करते हैं। ये दोनों बल्लेबाजों को बहुत परेशान करेंगे। यह एक बहुत अच्छा आक्रमण है।

गौरतलब है कि इससे पहले श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई कर चुके हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने आईपीएल 2020 का फाइनल भी खेला था। उन्होंने 2018 में गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद जिम्मेदारी संभाली थी और वहां से टीम ने काफी अच्छी प्रगति की

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *