IPL 2022, Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दो दिवसीय मेगा ऑक्शन के लिए सभी टीमों के मालिक, मेंटर और कोच बेंगलुरु में पहुचें हैं। आज (शनिवार) को IPL ऑक्शन का पहला दिन है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के को-ओनर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान भी मौजूद हैं। मेगा ऑक्शन से शुरू होने से ठीक एक दिन पहले हुई ब्रीफिंग में दोनों मौजूद रहे।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से उनके CEO वेंकी मैसूर के साथ एक टेबल पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान नज़र आए। ब्रीफिंग के दौरान आर्यन CEO वेंकी मैसूर के साथ कुछ बातचीत करते देखे गए।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले के बाद की यह पहली पब्लिक अपीयरेंस थी। ये भी पढ़ें: IPL 2022, Mega Auction: जब ऑक्शनर Hugh Edmeades अचानक स्टेज से गिर पड़ें, देखें वीडियो

कोलकाता के फैंस ने भी ब्रीफिंग के दौरान दोनों की तस्वीरें को पोस्ट करना शुरू कर दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स इस मेगा ऑक्शन में श्रेयस अय्यर पर बड़ा एमाउंट इन्वेस्ट कर सकती है।

गौरतलब है कि कोलकाता ने 30 नवंबर को जारी रिटेंशन लिस्ट में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया। कोलकाता ने वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को रिटेन किया। कोलकाता नाइट राइडर्स श्रेयस अय्यर को अपनी टीम में बतौर कप्तान शामिल करना चाहती है। ये भी पढ़ें: IPL Mega Auction 2022: ऑक्शन से ठीक पहले BCCI ने किया बड़ा बदलाव, इन 10 खिलाड़ियों को किया शामिल

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *