इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022)के 15वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए पहले मैच को आसानी से जीत लिया। IPL 2022 (IPL) के पहले मुकाबले में मिली जबरदस्त जीत को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पहला गेम हमेशा की काफी महत्वपूर्ण होता है।

ये भी पढ़ें: CSK vs KKR: कप्तानी में पहला मैच हारे रविन्द्र जडेजा, जानें अपनी हार के बाद क्या कहा?

पहला गेम हमेशा की काफी महत्वपूर्ण होता है: अंजिक्य रहाणे
KKR को मिली शानदार जीत के बाद अजिंक्य रहाणे ने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला मैच जीतना काफी शानदार रहा। पहला गेम हमेशा ही काफी महत्वपूर्ण होता है, लेकिन ये अभी लंबा टूर्नामेंट है। एक टीम के तौर पर हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। हम एक दूसरे की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। हमारी तैयारी काफी शानदार थी। जीत के साथ शुरूआत करना काफी जरूरी था और इसका श्रेय हर एक शख्स को जाता है।

ये भी पढ़ें: DC vs MI 2nd Match 2022: Delhi Capital और Mumbai Indians के बीच आज दूसरा मैच, देखने को मिलेगी कांटे की टक्कर

पहले मुकाबले में KKR ने CSK को 6 विकेट से हराया
गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 131/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने 19वें ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। अजिंक्य रहाणे ने केकेआर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 34 गेंद पर 44 रनों की पारी खेली और इस दौरान छह चौके और एक छक्का लगाया।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस में हुई ताबड़तोड़ बल्लेबाज खिलाड़ी की एंट्री, Twitter पर छाया वीडियो

KKR ने CSK से लिया साल 2021 का बदला
आपको याद हो कि KKR को IPL 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि आईपीएल 2022 के पहले ही मैच में केकेआर ने सीएसके को हराकर हिसाब बराबर कर लिया है।

ये भी पढ़ें: 

CSK vs KKR: कोलकाता ने जीत के साथ किया टूर्नामेंट का आगाज़, चेन्नई को 6 विकेट से दी मात

 IPL 2022 CSK Vs KKR: मैदान में उतरते ही रवींद्र जडेजा ने अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड

 हरभजन सिंह ने शुरू की राजनीति पारी, भज्जी के राज्यसभा नॉमिनेशन पर शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

 MS Dhoni के CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद ड्वेन ब्रावो ने लिखी इमोशनल पोस्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *