International Yoga Day: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। एक्ट्रेस को जिम जाते या योग करते अकसर ही देखा गया है। प्रेगनेंसी के दौरान भी अनुष्का काफी फिट देखी गई थीं। उस समय भी अनुष्का अपने डेली रिजीम को फॉलो करना नहीं भूलती थीं। योग करना उनके रूटीन में शामिल था। इस बात का सबूत देती हैं उनकी आज की तस्वीरें, जिनमें वो योग करती नजर आ रही हैं। आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अनुष्का शर्मा ने योगा करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और लोगों को फिट रहने का मैसेज दिया है।

ये भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने खास अंदाज में दी सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

योग करतीं अनुष्का की फोटोज
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘तस्वीरों में मेरी योग यात्रा की एक झलक…एक रिश्ता जो कभी-कभी शुरू होता है और कभी-कभी बंद भी हो जाता है, लेकिन एक ऐसा जिसने मुझे अपने जीवन के सभी युगों और चरणों में देखा है। सेहतमंद रहने के इस प्राचीन तकनीक के लिए हमेशा आभारी हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का कैजुअल स्पोर्ट्स वियर में योगा करती आईं नजर
बता दें कि अनुष्का ने कुछ तस्वीरों की सीरीज पोस्ट की जिनमें वो योगासन करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने साथ ही अपनी प्रेगनेंसी के दौरान की भी तस्वीरें शेयर की,जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। तस्वीरों में अनुष्का का लुख देखते ही बनता है। प्रेगनेंसी के दौरान भी कैजुअल स्पोर्ट्स वियर में एक्ट्रेस की बॉडी एकदम स्लिम नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में फिल्म RRR के इस एक्टर की हुई एंट्री, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

बता दें कि अनुष्का ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी वामिका कोहली को जन्म दिया था। अनुष्का आजकल आने वाली फिल्म ‘चकदा’ एक्सप्रेस की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी का रोल निभा रहीं हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक महीने तक क्रिकेट की प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है। चकदा एक्सप्रेस साल 2023 के फरवरी में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के ‘शमशेरा’ लुक पर आया पत्नी आलिया भट्ट का रिएक्शन, पोस्टर शेयर कर कहा- ‘हॉट’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *