भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई हैं। इंग्लैंड (England) के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच से पहले ही रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान तीसरे दिन बल्लेबाजी के लिए नहीं आए थे। उनके चोटिल होने का संदेह था लेकिन अब कोरोना संक्रमण की खबर आई।

ये भी पढ़ें: Sarfaraz Khan Video: शतक बनाने के बाद भावुक हुए सरफराज खान, सिद्धू मूसेवाला को उनके स्टाइल में किया याद

BCCI ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI ) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है।  BCCI ने लिखा कि इंडिया टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) के बाद COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है।

रोहित शर्मा का पांचवें टेस्ट में न होना भारत के लिए नुकसानदायक
रोहित का टीम में नहीं होना पांचवें टेस्ट में भारत के लिए नुकसानदायक होगा। वह कप्तान भी हैं। ऐसे में टीम इंडिया के लिए यह खबर अच्छी नहीं है। फैन्स को भी हैरानी हुई और रोहित शर्मा को लेकर ट्विटर पर बड़ी प्रतिक्रियाएँ आई।

ये भी पढ़ें: रोहित और विराट की लापरवाही बाकी खिलाड़ियों पर पड़ी भारी, BCCI ने पूरी क्रिकेट टीम को दी चेतावनी

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- (जल्दी ठीक हो जाना कैप्टन, तेजी से रिकवरी की कामना)

एक अन्य यूजर लिखता है कि (एक बार फिर 2 महीने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखना बंद कर दिया। अब मुझमें क्रिकेट देखने की कोई उम्मीद नहीं है और न ही कोई उत्साह बचा है। आपके पास हर किसी को गलत साबित करने का सबसे अच्छा मौका था रोहित शर्मा)

एक यूजर का कहना है कि (रोहित शर्मा का चोटिल होना एक बड़ी चिंता है और उनके बिना इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम जीतने की स्थिति में नहीं है)

एक अन्य यूजर्स ने कहा कि उम्मीद है कि रोहित शर्मा वापस आकर भारतीय टीम के जल्दी खेले और प्रदर्शन करें।

ये भी पढ़ें: “कप्तान ऋषभ पंत ने मुझे कुछ भी करने की पूरी आजादी दी”: भुवनेश्वर कुमार

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *