IND vs WI, 3rd T-20: भारत-वेस्टइंडीज (Ind vs WI) के बीच चल रही तीन मैचों की T-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले (3rd T20) में विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं खेलेंगे। वह आज सुबह ही टीम के बायो बबल से हट चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने खुद के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय वेंकटेश अय्यर को दिया, कहा- उनकी बैटिंग देखकर मेरे ऊपर काफी असर पड़ा

समाचार एजेंसी PTI के मुताबिक, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली को रविवार को होने वाले तीसरे T-20 से पहले बायो बबल से आराम के लिए ब्रेक दिया गया है। विराट कोहली घर के लिए रवाना हो गए हैं। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में तीन वनडे और कोलकाता में दो T-20 मुकाबले खेले हैं।

विराट कोहली के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी बायो बबल से आराम के लिए तीसरे T-20 से ब्रेक दिया गया है। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे T-20 में शानदार प्रदर्शन किया था। विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे T-20 मुकाबले में 52 रनों की पारी खेली। वहीं ऋषभ पंत ने भी 52 रनों की पारी खेलकर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया।

ये भी पढ़ें: इस पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली पर दिया बड़ा बयान, कहा- वो पहले की तरह खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ T-20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे T-20 और दूसरे टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेलनी है। विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज को ध्यान रखते हुए ब्रेक दिया गया है।

अंत में, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से लखनऊ में पहले T-20 से होगी। पहला T-20 लखनऊ में और आखिरी दो टी-20 मुकाबले धर्मशाला में खेले जाने है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *