India vs South Africa 1st T20: भारत ने T20 सीरीज (T-20 Series) के पहले मैच में एक तरफा जीत हासिल करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया। जहां यह मैच काफी दिलचस्प था वहीं मैच के दौरान एक भावुक वाकया देखने को मिला, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर पहुंच गया। वह रोहित को देखकर इमोशनल हो गया और उनके पैरों में गिर गया।

ये भी पढ़ें: Video: अपने ससुराल वालों से पहली बार मिलें Hardik Pandya, सास ने रोते हुए कही ये बात

रोहित के पैर छूने मैदान में पहुंचा फैन
बता दें कि टीम इंडिया (Team India) और दक्षिण अफ्रीका  (South Africa) के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया। इस मुकाबले के दौरान रोहित का एक फैन मैदान पर पहुंच गया। वह रोहित को देखकर इतना इमोशनल हो गया कि उनके पैरों में गिर गया। इसके बाद उसने रोहित के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की। यह देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और उसे बाहर कर दिया। रोहित के इस फैन का वीडियो वायरल हो रहा है।

केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने नाबाद अर्धशतक जड़ा
गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका ने पहले बैटिंग करते हुए 106 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 16.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम इंडिया के लिए केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने नाबाद अर्धशतक जड़े। सूर्यकुमार ने 33 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 55 रन बनाए। जबकि राहुल ने नाबाद 51 रन बनाए। जबकि कप्तान रोहित बिना खाता खोले आउट हो गए। वे महज 2 गेंदों का सामना करते हुए पवेलियन लौटे।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का रिकॉर्ड, सचिन के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

Spread the love