Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम (Team India) ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी। हालांकि इस जीत में भारत के तीन स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली ज्यादा योगदान नहीं दे पाए। भारत की जीत के बावजूद रोहित और विराट आम जन से लेकर क्रिकेटर्स के निशाने पर आ गए। इसी कड़ी में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। सुनील गावस्कर ने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी खराब शॉट खेलकर आउट हुए।

रोहित और विराट को अच्छे रन बनाने चाहिए थे: सुनील
बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने 18 गेंद में 12 रन जबकि विराट कोहली ने 34 गेंद में 35 रन की पारी खेली। गावस्कर ने जोर देते हुए कहा कि इन खिलाड़ियों को बड़ा स्कोर करने की ज़रूरत है। पूर्व कप्तान ने कहा, ”राहुल ने तो सिर्फ एक गेंद खेली। उसको आप जज नहीं कर सकते। रोहित और विराट के पास टाइम था उन्हें रन बनाने चाहिए थे।

पाक के खिलाफ विराट के साथ लक था: गावस्कर
विराट के लक पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब पहले लोग विराट कोहली के फॉर्म पर सवाल उठाते थे तो मैं कहता था कि लक उसका साथ नहीं दे रहा। ”लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में लक विराट कोहली के साथ ही था। विराट कोहली को चांस मिले। कई बार गेंद ने बल्ला का बाहरी किनारा लिया। स्टंप के पास से भी गेंद गुजर गई। विराट कोहली के साथ लक था। उसने कुछ अच्छे शॉट भी खेले।”

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जीत के लिए भारत को 148 रन का लक्ष्य मिला था। हार्दिक पांड्या की बेहतरीन पारी के चलते भारत ने इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया था।

ये भी पढ़ें: 

IND vs PAK: पाकिस्तान को हराने के बाद हार्दिक पांड्या ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘मैं जानता था…

Neeraj Chopra: ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, लूसाने डायमंड लीग जीतने वाले बने पहले भारतीय

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते ही ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे विराट कोहली

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *