India vs Pakistan Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 सीजन में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हार के बाद टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि ये दो खिलाड़ी जिस वक्त आउट हुए उसकी ज़रूरत नहीं थी। इसी वजह से टीम कुछ रन कम बना पाई।

ये भी पढ़ें: मैच के बाद छलका कोहली का दर्द, महेंद्र सिंह धोनी के लिए कही दिल छू देने वाली बात

गलत समय पर गिरा ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या का विकेट – रोहित शर्मा
मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी माना कि जिस समय हार्दिक और पंत आउट हुए उस समय ये विकेट नहीं गिरना चाहिए था। उन्होंने कहा, टीम के लिहाज से विराट कोहली का रन बनाना काफी अहम था। हार्दिक (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का विकेट उस समय नहीं गिरना चाहिए था। हालांकि हम एक ओपन माइंडसेट के साथ खेलना चाहते हैं और इस एप्रोच के साथ आपको हर समय सफलता नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें: India vs Pakistan : हार के बाद रोहित शर्मा ने बताया क्यों नहीं जीत पाया भारत, कहा- ‘मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज ने…’

ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या रहे फ्लॉप
बता दें कि भारत की तरफ से लगभग सभी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फ्लॉप रहे। ऋषभ पंत 12 गेंद पर 14 रन ही बना पाए। वहीं हार्दिक पांड्या बिना खाते खोले ही आउट हो गए। अगर ये दोनों बल्लेबाज थोड़ी देर बल्लेबाजी कर लेते तो टीम का स्कोर 200 रन भी पहुंच सकता था।

ये भी पढ़ें:  Asia Cup 2022: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के कायल हुए विराट कोहली, तारीफ में कही ये बातें

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने एशिया कप के ग्रुप स्टेज मुकाबले में भारतीय टीम को 5 विकेटों से हरा दिया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में उतरी पाकिस्तान ने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए इसे 19.5 ओवरों में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बता दें कि इस मुकाबले में भारत की तरफ से विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 44 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने 38 रनों पर समेट दी हॉन्ग कॉन्ग की पूरी टीम, ऑल आउट होते ही दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *