मनोरंजन जगत में आए दिन कोई ना कोई नई खबर सामने आती रहती है। वैसे इन दिनों लगातार रिश्ते टूटने की खबरें सामने आ रही हैं। ( Bollywood Actor Imran Khan Divorce ) बीते दिनों अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी के तलाक की खबरों के बाद अब एक और रिश्ता टूटने की कगार पर है। ( Actor Imran Khan Divorce ) जी हां, आपको बता दें हाल ही में सामने आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ( Actor Imran Khan ) और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक ( Avantika Malik ) के बीच में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। खबर की मानें तो इस कपल ने अपना रिश्ता खत्म करने और अलग होने का फैसला कर लिया है।

ये भी पढ़ें: पूजा हेगड़े ने शुरु की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग, सलमान खान का लकी ‘ब्रेसलेट’ पहने आई नज़र

दोनों लंबे समय से रह रहे है अलग-
दरअसल, बीते कई समय से इमरान खान के अपनी पत्नी अवंतिका मलिक के साथ रिश्ते खराब चल रहे थे। इसी के चलते इमरान ने पत्नी अवंतिका मलिक के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है। आपको बता दें दोनों ही लंबे समय से एक- दूसरे से अलग रह रहे थे। अब ऐसे में दोनों ने इस रिश्ते का अंत करने का फैसला कर लिया।

ये भी पढ़ें: Aashram 3 Trailer Out: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं ‘कलयुग के भगवान’

आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में आए थे नजर-
बॉलीवुड अभिनेता लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे। अपनी फिल्म और करियर के अलावा एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बीते कई समय से अभिनेता और उनकी पत्नी के बीच बढ़ती दूरियां सबके सामने आ रही थी।

ये भी पढ़ें: भोपा स्वामी ‘आश्रम 3’ में फिर देंगे बाबा निराला का साथ, नए स्तर के प्रदर्शन के लिए तैयार

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *